बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी के घर ऐसा रहा जन्माष्टमी का जश्न, बेटा-बेटी को राधा-कृष्णा बनाकर शेयर किया Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अपने बच्चों के साथ भी खूबसूरत तस्वीरें और मजेदार वीडियो साझा करती रहती है। अब इसी बीच देशभर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम देखने को मिली। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया और अपने बच्चों को कान्हा-राधा बनाकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की।

इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने दोनों बच्चे वियान और समीशा को कृष्ण राधा बनाया, मटकी फोड़ी गई और इससे जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की जिन पर फैंस को प्यार लुटा रहे हैं।

shilpa

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ क्यूट Video
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वियान और समीशा राधा कृष्ण बने हुए नजर आ रहे हैं। इस कॉस्ट्यूम में यह दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। वही वियान ने मटकी फोड़ने की रस्म अदा की। इस खूबसूरत वीडियो के बैकग्राउंड में सोनाक्षी सिन्हा का गाना ‘गो गो गोविंदा..’ चल रहा है। वही वीडियो के अंत में शिल्पा शेट्टी ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ के नारे लगाती हुई नजर आ रही है।

shilpa

बता दे सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस भी कमेंट कर दोनों बच्चों की भी तारीफ कर रहे हैं।
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘सो क्यूट लिटिल बाबा एन्जॉय विद फैमिलीl’ वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘जय श्री कृष्णाl’ एक अन्य ने लिखा है, ‘हैप्पी जन्माष्टमीl’ एक दूसरे ने लिखा कि ब्यूटीफुलl’ एक ने लिखा है, ‘हैप्पी जन्माष्टमीl’ इसके अलावा भी कई यूजर्स ने कमेंट्स किया। गौरतलब है कि, शिल्पा शेट्टी अक्सर ही अपने बच्चों के साथ वीडियो शेयर करती रहती है।

इस फिल्म में नजर आएंगी शिल्पा
बात की जाए शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह आखिरी बार 17 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आई थी। इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी और अभिनेत्री शर्ली सेठिया नजर आए थे। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

shilpa

रिपोर्ट की माने तो शिल्पा वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के माध्यम से ओटीटी डेब्यू करने जा रही है। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी जिसमें भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी के अलावा सीरीज में जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। बता दें, शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी फिटनेस का ख्याल रखती है और इसके लिए वह प्रतिदिन एक्सरसाइज और योगा की मदद लेती है।

Back to top button