बॉलीवुड

फिर प्रेग्नेंट हुई देबिना बनर्जी, 4 माह की बेटी को नहीं करवा रही स्तनपान, बोली-मुझे शर्म नहीं..

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) टीवी की दुनिया में जाना माना नाम हैं। उन्होंने 2011 में अपने रामायण सीरियल के को-स्टार गुरमीत चौधरी से शादी रचाई थी। करीब चार महीने पहले ही देबिना ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया था। फिर 16 अगस्त, 2022 को उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान भी कर दिया। डिलीवरी के महज 4 महीने बाद दूसरी प्रेग्नेंसी की बात सुन फैंस हैरान रह गए। कुछ ने उन्हें इस बात को लेकर ट्रोल किया तो कुछ ने पूछा कि ये कैसे संभव है ?

दूसरी बार गर्भवती हुई देबिना

दरअसल देबिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी इंस्टाग्राम के माध्यम से दी थी। उन्होंने अपनी, पति गुरमीत चौधरी और बेटी की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी। फोटो में गुरमीत देबिना को गले लगा रहे थे। इस दौरान उनकी बेटी भी गोद में थी। वहीं देबिना के हाथ में सोनोग्राफी रिपोर्ट थी। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा “कुछ फैसले दैवीय समय पर होते हैं। आप इन्हें बदल नहीं सकते। यह एक आशीर्वाद होता है। यह (बेबी) हमें पूरा करने जल्द आ रहा है।”

डिलीवरी के 4 महीने बाद कैसे हुई प्रेग्नेंट?

अब कुछ लोगों को देबिना के बच्चा पैदा करने के 4 महीने बाद ही मां बनने वाली बात हजम नहीं हो रही थी। ऐसे में उनके मन में कई सवाल उठ रहे थे। इन सवालों का जवान देबिना ने 18 अगस्त 2022 को ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान दिया। एक फैन ने उनसे पूछा कि “आप प्रेग्नेंट कैसे हो सकती हैं? डिलीवरी के बाद 6 महीने तक स्तनपान की प्रक्रिया चलती है। जबकि आपकी बेटी 4 महीने की है।” इस पर देबिना ने जवाब दिया “सही कहा। लेकिन यदि आप स्तनपान बिल्कुल भी नहीं करवा रहे हैं तो ऐसा हो सकता है। मैंने सही कहा ना डॉक्टर्स?”

नहीं करवा रही बेबी को स्तनपान

बता दें कि देबिना मेडिकल कारणों से अपनी बेबी को स्तनपान नहीं करवा पा रही हैं। ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान ही उन्होंने इस बात को कंफर्म किया। एक यूजर ने उनसे पूछा “आपको आपकी दूसरी प्रेग्नेंसी पर बधाई। क्या आप अपने बच्चे को स्तनपान भी करवा रही हैं?” इस पर देबिना ने जवाब दिया “नहीं वह (बेबी) पूरी तरह से बाहरी दूध पी रहा है। और मुझे ये बात स्वीकार करने में कोई भी शर्म नहीं है।”

लड़का चाहिए या लड़की?

वहीं एक अन्य शख्स ने पूछा कि “आप एक बच्चा पैदा करना चाहती हैं या बच्ची?” इस पर देबिना ने जवाब देते हुए कहा कि “उनकी इस बारे में लेकर कोई विशेष इच्छा नहीं है। वह बस एक सेहतमंद बेबी पैदा करना चाहती हैं।”

इस बीच देबिना के पति गुरमीत ने एक न्यूज चैनल से पत्नी की दूसरी प्रेग्नेंसी पर बात की। उन्होंने कहा कि “वह हमेशा से ‘हम दो हमारे दो’ कहावत पर यकीन करते थे। और अब ये सच भी हो रही है। वे चाहते थे कि उनका बच्चा अपने भाई बहनों के साथ ही बड़ा हो। अब इससे बढ़कर और क्या खुशी हो सकती है।”

Back to top button