बॉलीवुड

भारत का तीसरा सबसे महंगा एक्टर है यह छोटा बच्चा, शाहरुख़-आमिर को भी देता है पटखनी

दक्षिण भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में कई नाम शुमार होते हैं. सुपरस्टार विजय थलापति भी दक्षिण भारतीय फिल्मों के लोकप्रिय और सफल अभिनेता है. विजय ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. फिलहाल वे अपनी एक बेहद पुरानी तस्वीर को लेकर चर्चा में है.

देश में श्री कृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया. इस मौके पर विजय की बचपन की एक तस्वीर सामने आई जिसमें उन्हें हर कोई पहचान नहीं पाया. ख़ास बात यह है कि वायरल तस्वीर में विजय भगवान श्री कृष्ण की वेश भूषा में नजर आ रहे हैं और उनकी मासूमियत सभी का दिल जीत रही है.

विजय की बचपन की इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि उन्हें पहचानने में अच्छे अच्छों के पसीने छूट गए. हालांकि यह छोटा सा कृष्ण कन्हैया आज भारत के साथ ही विदेशों में भी लोकप्रिय है. वहीं विजय भारत के सबसे महंगे एक्टर्स की लिस्ट में भी शुमार है.

vijay thalapathi

विजय न केवल दक्षिण भारतीय सिनेमा बल्कि वे भारतीय सिनेमा के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. वे एक फिल्म के लिए भारी भरकम फीस वसूलते हैं. विजय फीस के मामले में अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार्स से पीछे है लेकन बॉलीवुड के ही दो और बड़े अभिनेता शाहरुख़ खान एवं आमिर खान से भी ज्यादा उनकी फीस है.

दक्षिण भारत के तीसरे सबसे महंगे एक्टर हैं विजय…

विजय दक्षिण भारतीय सिनेमा के तीसरे सबसे महंगे अभिनेता है. उनसे फीस के मामले में केवल मेगास्टार रजनीकांत और ‘बाहुबली’ प्रभास ही आगे है. बता दें कि ‘प्रभास’ अपनी आगामी फिल्म ‘स्प्रिट’ के लिए 150 करोड़ रुपये की फीस वसूल रहे हैं. वहीं रजनीकांत अपनी पिछली फिल्मों के लिए 118 रुपये चार्ज करते रहे हैं.

भारत के पांचवे सबसे महंगे एक्टर हैं विजय…

जहां विजय दक्षिण भारत के तीसरे सबसे महंगे एक्टर है तो वहीं भारत के पांचवे सबसे महंगे अभिनेता है. अक्षय कुमार प्रभास के बाद भारत के दूसरे सबसे महंगे एक्टर है. उनकी फीस 135 करोड़ रुपये है जो कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ के लिए ली है. सलमान खान का स्थान तीसरा है. वे होनी आगामी फिल्म ‘भाईजान’ के लिए 125 करोड़ रुपये लें रहे हैं.

vijay thalapathi

‘बीस्ट’ के लिए विजय ने लिए 100 करोड़ रुपये…

रजनीकांत भारत के चौथे सबसे महंगे एक्टर हैं. तो वहीं विजय का स्थान पांचवा है. बता दें कि विजय एक फिल्म के लिए अब 100 करोड़ रुपये की रकम वसूल रहे हैं. बीते दिनों उनकी फिल्म ‘बीस्ट’ रिलीज हुई थी और इसके लिए उन्होंने 100 करोड़ रुपये की फीस ली थी.

विजय से पीछे है शाहरुख़-अमीर…

शाहरुख़ खान और आमिर खान जैसे बॉलीवुड अभिनेता फीस के मामले में विजय से पीछे है.शाहरुख़ की फीस उनकी आगामी फिल्म ‘पठान’ के लिए करीब 100 करोड़ रुपये है तो वहीं हाल ही में ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी सुपर फ्लॉप फिल्म देने वाले आमिर खान की एक फिल्म की फीस 50-60 करोड़ रुपये होती है.

Back to top button