समाचार

इस लैडी PM का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, पार्टी में दोस्तों संग ऐसी हरकतें करती पकड़ी गई

देश के प्रधानमंत्री से जनता को काफी उम्मीदें होती हैं। उनके मन में अपने प्राइम मिनिस्टर की एक अलग ही छवि होती है। आमतौर पर लोग उन्हें एक सभ्य व्यक्ति के रूप में देखना पसंद करते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला प्रधानमंत्री से मिलाने जा रहे हैं जिसने पार्टी में शराब पीकर ऐसी हरकत कर दी जिसे देख उस देश की जनता हक्की बक्की रह गई। अब इस लैडी पीएम का यह निजी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

महिला PM ने पार्टी में किया जोरदार डांस

दरअसल हम यहां जिस महिला प्रधानमंत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम सना मरीन (PM Sanna Marin) है। वह फिनलैंड (Finland) देश की पीएम हैं। 36 वर्षीय मरीन दिसंबर 2019 में विश्व में किसी सरकार की सबसे युवा अध्यक्ष बनी थी। हाल ही में उनका एक पार्टी में दोस्तों संग फुल मस्ती करते हुए नाचने गाने का एक वीडियो लीक हो गया। इस वीडियो में वह फिनलैंड के फेमस इन्फ्लूएंसर्स (Influencers) और आर्टिस्ट्स (Artists) दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करती दिखाई दे रही हैं।

सना मरीन के अनुसार उन्हें इस बात की जानकारी थी कि ये वीडियो बनाई जा रही है। हालांकि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि कोई इसे ऑनलाइन लीक भी कर देगा। उनके अनुसार यह एक निजी जगह फिल्माया गया निजी वीडियो है। इसलिए इसे पब्लिक में नहीं होना चाहिए। फिलहाल उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि ये वीडियो किस ने लीक किया है।

किसी ने किया सपोर्ट तो किसी ने लताड़ा

उधर फिनलैंड देश की जनता दो हिस्सों में बट गई है। जहां एक तरफ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ विरोध भी कर रहे हैं। सपोर्ट करने वालों का कहना है कि मरीन भले एक हाई प्रोफ़ाइल शख्सियत हो, लेकिन उनकी भी अपनी एक निजी जिंदगी है। उन्हें भी अपनी लाइफ इन्जॉय करने का अधिकार है। वहीं आलोचना करने वालों का कहना है कि मरीन को अपने पीएम पद की सभ्यता का ध्यान रखते हुए ऐसी हरकतें नहीं करना चाहिए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग शराब का सेवन भी कर रहे हैं। इस मामले में मरीन ने कहा कि हाँ वहाँ शराब पी जा रही थी। लेकिन मेरी जानकारी में वहाँ किसी ने भी कोई ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। उधर हेलसिंगिंग सानोमत (Helsingin Sanomat) अखबार ने लैडी पीएम के निर्णय लेने की क्षमता पर सवाल खड़े कर दिए।

उन्होंने कहा कि ‘हो सकता है मरीन ने भरोसे के चलते ये काम किया हो, लेकिन उन्हें इतना भी भोला नहीं बनना चाहिए। ऐसी प्रधानमंत्री एक संवेदनशील स्थिति में लड़ाई के हथियार उन लोगों के हाथ में भी दे सकती है जो फिनलैंड को हानी पहुंचाना चाहते हैं।’ कुछ लोगों ने ये भी दावा किया कि ये मरीन का आगामी चुनाव को देखते हुए पब्लिसिटी स्टंट है। हालांकि मरीन ने इन दावों को खारिज कर दिया।

यहां देखें लैडी पीएम का डांस वीडियो

Back to top button