बॉलीवुडविशेष

शाहरुख़ खान से लेकर रणवीर तक, जोरों के गुलाम है ये बड़े सुपरस्टार, नाचते हैं बीवी के इशारों पर

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सितारे अक्सर अपनी बीवियों पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। हालांकि कई रिश्ते मीडिया के सामने अच्छे दिखाई देते हैं लेकिन जल्दी ही यह टूट भी जाते हैं। लेकिन इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जो सच्चे प्यार की मिसाल पेश कर चुके हैं और इन्हीं की वजह से इन्हें लोग ‘जोरू का गुलाम’ भी कहते हैं।

जी हां..शाहरुख खान से लेकर विक्की कौशल तक ऐसे कई अभिनेता है जो अपनी बीवी का कहना नहीं टालते। इतना ही नहीं बल्कि वे अपनी बीवी के खातिर कुछ भी करने को तैयार होते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं इंडस्ट्री से जुड़े कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में जिन्हें लोग ‘जोरू का गुलाम’ कहते हैं।

रणबीर कपूर

ranbir and alia

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को शादी रचा कर इन्होंने अपने पहले बच्चे की घोषणा भी कर दी है। बता दे रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने हाल ही में बताया कि आलिया से शादी करने के बाद उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आ गया है।

विक्की कौशल

katrina kaif

2021 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने शादी रचाई है। इससे पहले इन दोनों ने गुपचुप तरीके से काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन मीडिया को भी इसकी भनक नहीं होने दी। विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ पर दिलों जान से फिदा है और वह उनकी कोई भी बात नहीं टालते हैं।

अक्षय कुमार

katrina kaif

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘खिलाड़ी’ कहे जाने वाले अक्षय कुमार कई बार इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वह जोरू के गुलाम है क्योंकि वह अपनी बीवी से बहुत प्यार करते हैं। वही करण जौहर के शो कॉफी विद करण-7 में भी उन्होंने ट्विंकल खन्ना से जुड़े कई सवालों का जवाब बेहद ही खूबसूरत तरीके से दिया था।

शाहिद कपूर

mira

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक कहे जाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत पर प्यार लौटाने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ते। आए दिन उनके साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा करते रहते हैं। वह अपनी पत्नी मीरा का हर कहना मानते हैं।

शाहरुख खान

srk

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरूख खान अपनी पत्नी गौरी खान से बहुत प्यार करते हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान का पहला प्यार गोरी खान ही है। जब उन्होंने गोरी को पहली बार देखा था तो देखते ही उन्हें दिल दे बैठे थे। इसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था। वह कई मौकों पर अपनी पत्नी पर सरेआम प्यार लुटाते नजर आए जिसे देखने के बाद लोग उन्हें जोरू का गुलाम कहते हैं।

अमिताभ बच्चन

srk

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के अपनी पत्नी जया बच्चन पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के दौरान यह भी खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें अपनी पत्नी जया बच्चन से डर लगता है। हालांकि ये एक मजाक था। अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी का कहना मानते हैं।

रणवीर सिंह

ranveer

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्टार रणवीर सिंह भी अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण पूरी तरह फिदा है। वह दीपिका पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। इतना ही नहीं बल्कि कई बार रणवीर दीपिका को सरेआम Kiss करते नजर आए हैं जिसे देखने के बाद लोग उन्हें जोरू का गुलाम कहते हैं।

Back to top button