बॉलीवुड

11 साल के लड़के की फैन हुई नेहा, गाना सुनकर रो पड़ी, गले लगाकर कहा- मैं ऐसे नहीं गा सकती : VIDEO

हिंदी सिनेमा की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाली हैं. दरअसल जल्द ही देश का सबसे मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल’ अपने नए सीजन के साथ वापसी करने वाला है. हालांकि इससे ठीक पहले नेहा ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के मंच पर पहुंची.

neha

नेहा कक्कड़ मेहमान के रूप में ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के मंच पर पहुंची है. जल्द ही टीवी पर यह एपिसोड प्रसारित होगा. हालांकि इससे पहले सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक प्रोमो वीडियो साझा किया है जिसमें एक कंटेस्टेंट का गाना सुनकर नेहा रोने लग जाती है.

नेहा कक्कड़ कई मौकों पर भावुक होती हुई देखी गई है. ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर उन्हें कई बार रोते हुए देखा गया है. वहीं इस बार जब वे ‘सुपरस्टार सिंगर 2 के मंच पर पर आई तो यहां भी वे भावुक होकर रोने लगी. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी चर्चा में है.

neha kakkar

नेहा कक्कड़ ने ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के जज और मशहूर गायक एवं संगीतकार हिमेश रेशमिया के साथ ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में एंट्री ली थी. वे अपने हाथों में ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ की विजेता ट्रॉफी भी लाई. शो पर नेहा ने सभी कंटेस्टेंट के गाने सुने और वे सभी से काफी प्रभावित हुई लेकिन एक कंटेस्टेंट का गाना सुनकर उनकी आंखें भर आई और वे सबके सामने रो पड़ी.

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जो वीडियो साझा किया है उसमें नेहा गुलाबी रंग के कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में नेहा एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखकर रोने लगती है. 11 साल का मनी अपने गाने से नेहा को मंत्रमुग्ध कर देता है. मनी नेहा का लोकप्रिय गाना ‘माही वे’ गाता है.


मनी का गाना सुनकर नेहा के आंसू नहीं रुकते हैं. मनी का गाना सुनकर नेहा काफी खुश होती है और वे इसे काफी इंजॉय भी करती है लेकिन इस दौरान अपने आंसूओं और अपनी भावनाओं पर भी नेहा काबू नहीं रख पाती हैं. नेहा मनी से रोते हुए कहती हैं कि, ”मैं हजारों कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर चुकी हूं ये गाना, लेकिन मैं कभी ऐसे गा नहीं सकती जैसे आज आपने गाया”.

neha

गौरतलब है कि नेहा अब ‘इंडियन आइडल’ में जज की भूमिका में नजर आती हैं जबकि वे कभी खुद इस शो में एक कंटेस्टेंट के रूप में आई थी. नेहा ने ‘इंडियन आइडल’ के दूसरे सीजन में हिस्सा लिया था. हालांकि शो में वे आगे नहीं बढ़ पाई थी. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और आज बॉलीवुड की सबसे सफल और चर्चित गायिकाओं में उनका नाम शुमार है.

Back to top button