बॉलीवुड

बॉयकट के बीच तापसी पन्नू ने की फिल्म ‘दोबारा’ देखने की अपील, कहा- उम्मीद है आप फिल्म देखेंगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म ‘दोबारा’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित है जो 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। गौरतलब है कि अभी तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा था जिसमें वह मीडिया वालों से झगड़ा करती नजर आई थी।

taapsee pannu

इस दौरान तापसी को भी ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं बल्कि बीच में तापसी की फिल्म को बॉयकाट करने की भी मांग की गई। अब इसी बीच रिलीज से पहले तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लोगों से फिल्म देखने की अपील की है।

दर्शकों के लिए एक्ट्रेस ने लिखा नोट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “अपनी रिलीज से पहले की स्क्रीनिंग से हमें जो अपार प्यार मिल रहा है, उससे हमें एहसास हुआ है कि हम बॉक्स ऑफिस की सफलता की आड़ में एक अच्छी फिल्म बनाने की खुशी को कैसे याद करते हैं। यहां उन निर्माताओं का एक नोट है, जिन्होंने ‘दोबारा’ जैसी फिल्म के साथ खड़े होने का साहस किया और यह सुनिश्चित किया कि यह सिनेमाघरों में रिलीज हो, एक ऐसी फिल्म जो दर्शकों की बुद्धि को कमजोर नहीं करती है।”

taapsee pannu

इसके अलावा उन्होंने लिखा कि, “हम इस तथ्य का जश्न मनाएंगे कि हम ऐसी फिल्म बना सकते हैं, जब सुरक्षित खेलना ही अस्तित्व का एकमात्र विकल्प है, भले ही बॉक्स ऑफिस परिणाम कुछ भी हो। हम जानते हैं कि हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है जिस पर हमें गर्व है, उम्मीद करते हैं कि आप हमें मौका देंगे।”

taapsee pannu

पहले तापसी ने की थी फिल्म को बॉयकट करने की मांग

बता दें, इससे पहले तापसी पन्नू ने खुद की ही फिल्म के बॉयकाट करने की मांग की थी। तापसी ने कहा था कि, “कृपया सभी लोग हमारी फिल्म दोबारा का बहिष्कार करें। अगर आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं का बहिष्कार किया जा रहा है, तो मैं भी इस लीग में शामिल होने चाहती हूं।” तापसी और अनुराग ने कहा था कि, “पिक्चर देखो या ना देखो, मगर बायकॉट कर दो”। इसके बाद वाकई लोगों ने इस फिल्म का बॉयकट करना शुरू कर दिया था।

taapsee pannu

बता दे तापसी पन्नू की यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई स्पेनिश फिल्म ‘मिराज’ की रीमेक है। इस फिल्म को अनुराग कश्यप और एकता कपूर ने मिलकर बनाया है। बात की जाए फिल्म के बजट के बारे में तो यह फिल्म महज 30 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हो गई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षाबंधन’ के बीच इस फिल्म की रिलीज पर क्या असर होता है। या फिर यह फिल्म अभी दोनों फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो जाएगी।

Back to top button