बॉलीवुड

सबके सामने सलमान ने उतारी कैटरीना की इज्जत, कहा- खान बनने का मौका दिया कपूर बन गई

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का कई हसीनाओं के साथ अफेयर रहा है. सलमान खान अब तक आधा दर्जन से भी अधिक एक्ट्रेसेस संग इश्क लड़ा चुके हैं. हालांकि इसके बावजूद किसी के भी साथ उनका प्रेम प्रसंग टिक नहीं पाया है. सलमान 56 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं.

salman khan

सलमान खान का फ़िल्मी करियर शुरू होने से पहले ही महज 19 साल की उम्र में वे दिग्गज अभिनेता अशोक कुमार की नातिन शाहीन जाफरी को अपना दिल दे बैठे थे. शाहीन जाफरी पेशे से मॉडल रही हैं. कॉलेज के दिनों के दौरान सलमान और शाहीन को प्यार हुआ था लेकिन समय के साथ यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया.

शाहीन से ब्रेकअप के बाद सलमान का नाम कई अभिनेत्रियों संग जुड़ा. बॉलीवुड में एंट्री लेने के बाद सलमान खान का अफेयर सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ जैसी अभिनत्रियों संग चला, सभी के सतह अभिनेता का अफेयर चर्चा में रहा लेकिन किसी से भी उनकी शादी नहीं हुई.

सलमान का सबसे चर्चित अफेयर ऐश्वर्या राय के साथ रहा. लेकिन दो तीन साल के रिश्ते के बाद दोनों अलग हो गए थे. सलमान ऐश्वर्या से ब्रेकअप के कई सालों के बाद मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ के करीब आए थे. कैटरीना के करियर की शुरुआत के दौरान सलमान ने उनकी काफी मदद की थी.

katrina and salman

धीरे-धीरे सलमान और कैटरीना का रिश्ता गहरा होते चले गया. दोनों अक्सर साथ में देखे जाने लगे. साथ समय बिताने लगे और फिर जल्द ही दोनों एक दूजे पर अपना दिल हार बैठे. हालांकि हुआ वो ही जो सलमान के साथ पहले से होता आ रहा था. सलमान का कैटरीना से ब्रेकअप हो गया. इस प्यार को भी कोई मंजिल नहीं मिल पाई थी.

salman khan and katrina kaif

सलमान खान और कैटरीना का रिश्ता कभी काफी सुर्ख़ियों में रहता था. दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते थे. लेकिन जब दोनों के ब्रेकअप की खबर आई तो सब हैरान रह गए. हालांकि ब्रेकअप के बाद भी सलमान और कैटरीना के बीच दोस्ती का अच्छा रिश्ता है लेकिन एक बार सबके सामने सलमान ने कैटरीना से कुछ ऐसा कह दिया था कि वे शर्म से लाल हो गई थी.

salman khan and katrina kaif

बता दें कि सलमान से अफेयर के दौरान कैटरीना कैफ अभिनेता रणबीर कपूर के काफी करीब आ गई थी और उन्होंने रणबीर के लिए सलमान को धोखा दे दिया था. सलमान अपने निजी जीवन में अकेले थे. जबकि कैटरीना को रणबीर का साथ मिल गया था. तब एक बार सलमान ने कैटरीना को सबके सामने कैटरीना कपूर कहा था.

बात है सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा की शादी के समय की. साल 2014 में अर्पिता की शादी अभिनेता आयुष शर्मा से हुई थी. शादी में कई मशहूर सितारें पहुंचे थे. कैटरीना ने भी शिरकत की थी. डीजे बजने के दौरान सलमान सभी मेहमानों को मंच पर बुलाकर नचवा रहे थे.

salman khan and katrina kaif

सलमान ने इस दौरान माइक से कैटरीना को भी मंच पर बुलाया. कैटरीना थोड़ी शरमा गई और वे करण जौहर के पीछे छिप गई. फिर सलमान ने करण को बुलाते हुए कहा कि, ‘करण स्टेज पर आओ और साथ मैं कैटरीना को भी ले आओ.’ लेकिन कैटरीना मंच पर नहीं आई. तब सलमान ने कहा कि, ‘चलो कैटरीना कैफ न सही, कैटरीना कपूर स्टेज पर आ जाओ.’

सलमान की बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया. आखिरकार कैटरीना को मंच पर जाना पड़ा. कैटरीना के स्टेज पर आने के बाद सलमान ने कहा कि, ‘क्या करूं, मैंने तो आपको कैटरीना खान बनने का मौका दिया था, लेकिन आपने कैटरीना कपूर बनना पसंद किया.’ सलमान की बात का कैरीना ने कोई जवाब नहीं दिया.

Back to top button