बॉलीवुड

10वीं क्लास में ही लड़कों से संबंध बनाने लगी थी आलिया भट्ट, बोली- एक लड़के ने 2 साल तक मुझे..

आलिया भट्ट बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने खुद को एक टॉप अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल कर लिया है। आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। अब उन्हें इंडस्ट्री में दस साल पूरे हो चुके हैं। इन दस सालों में आलिया ने अपने अभिनय में जबरदस्त बदलाव किए हैं। सिर्फ अभिनय ही नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी में भी कई बड़े चेंजेस आए हैं।

कभी आलिया बेहद क्यूट और मासूम हुआ करती थी। लेकिन अब वह एक पत्नी और जल्द ही होने वाले बच्चे की मां बनने वाली हैं। गौरतलब है कि उन्होंने इसी साल 14 अप्रैल को अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर से शादी रचाई है। शादी के तीन महीने बाद ही उन्होंने प्रेग्नेंसी का ऐलान भी कर दिया। हाल ही में दोनों इटली में अपना बेबीमून मनाकर लौटे हैं।

15 साल की उम्र में आलिया के लड़कों से थे सिरियस संबंध

रणबीर के पहले आलिया की लाइफ में और भी कई मर्द आए। आज हम आपको उनके एक बॉयफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं जो आलिया ने 15 साल की उम्र में ही बना लिया था। इस लड़के से आलिया के प्यार वाले संबंध थे। आलिया और इस लड़के का रिश्ता करीब दो सालों तक चला। फिर लड़के ने खुद ही आलिया को छोड़ दिया।

दरअसल अपने इस रिलेशनशिप का खुलासा आलिया ने 2012 में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। तब आलिया अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ को प्रमोट करने भी आई थी। आलिया ने इस चैट शो में करण को बताया कि उनका पहला ब्वॉयफ्रेंड 6ठीं क्लास में बना था। वहीं जब वह 10वीं क्लास में थी तब उन्होंने अपना पहला ऑफीशियल ब्वॉयफ्रेंड बनाया था। इसी बॉयफ्रेंड के साथ वह सिरियस रिलेशनशिप में थी।

ऐसे शुरू हुई आलिया-रणबीर की प्रेम कहानी

आलिया के इस खुलासे ने हर किसी को हैरान कर दिया था। बता दें कि अपने फिल्मी करियर में आलिया का नाम अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के साथ भी जुड़ा। लेकिन यह किस ने सोचा था कि आलिया का लाइफ पार्टनर रणबीर कपूर बनेगा। इनके रिश्ते के आधिकारिक होते ही फैंस हैरान और खुश दोनों हो गए थे।

ranbir and alia

आलिया और रणबीर की लव स्टोरी भी ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुई। 300 करोड़ के बजट से बन रही इस फिल्म ने आलिया और रणबीर को बेहद करीब ला दिया। ऐसे में दोनों ने शादी कर सेटल होने का फैसला तक कर लिया। और अब दोनों शादी के पहले साल ही एक बच्चे के मां बाप भी बन जाएंगे।

बताते चलें कि ब्रह्मास्त्र को आयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।  यह फिल्म तीन पार्ट में बनी है। इसका पहला पार्ट शिवा 9 सितंबर को रिलीज हो रहा है। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Back to top button