बॉलीवुड

क्यों बिग बॉस का विनर बनते ही शिल्पा शिंदे ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री? बताई असल वजह

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी के किरदार से घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री शिल्पा शिंदे को भला कौन नहीं जानता। बता दें, शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस की ट्रॉफी भी अपने नाम की है। उन्होंने अपने करियर में एक बड़ा मुकाम हासिल किया। हालाँकि काफी लंबे समय से वह टीवी की दुनिया से दूर है। हाल ही में शिल्पा शिंदे ने एक्टिंग से दुरी बनाने का कारण बताया?

क्यों टीवी से दूर हो गई शिल्पा शिंदे?
गौरतलब है कि, भाभी जी घर पर है फेम शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम किया था।इसके बाद उन्हें कई ऑफर आए लेकिन शो जीतने के बाद उन्होंने किसी भी टीवी सीरियल्स में काम नहीं किया। गौरतलब है कि बिग बॉस का विनर बनने के बाद हर सेलिब्रिटी के पास एक नया प्रोजेक्ट होता है और वह हर किसी शो में गेस्ट के रुप में भी आता है। लेकिन शिल्पा शिंदे कभी किसी शो में भी नही आई। ऐसे में हर कोई यह जानने की कोशिश करने लगा कि आखिर शिल्पा शिंदे विनर बनने के बाद टीवी की दुनिया से दूर क्यों हो गई।

shilpa shinde

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शिंदे ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, “उस समय सोशल मीडिया के लिए उतना क्रेज नहीं था, जितना अब है। जब तक मैंने शो किया, तब तक मैं सोशल मीडिया पर भी नहीं थी। अगर मैंने ‘बिग बॉस’ के दौरान मिली पॉपुलैरिटी का उस वक्त फायदा नहीं उठाया तो अब उठाऊंगी। मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने की कोशिश करूंगी और टीवी पर भी ज्यादा काम करूंगी।

shilpa shinde

मेरे रास्ते में जो भी अच्छा काम आएगा, मैं उसे कर लूंगी।” कहा जा रहा है कि शिल्पा शिंदे जल्द ही डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा 10 में नजर आने वाली है। यह शो 3 सितंबर 2012 से शुरू होने वाला है।

44 वर्ष में कुंवारी हैं शिल्पा शिंदे
बात की जाए शिल्पा शिंदे की निजी जिंदगी के बारे में तो उनकी शादी मशहूर अभिनेता रोमित राज से होने वाली थी। लेकिन अचानक शिल्पा इस शादी से पीछे हट गई। शिल्पा शिंदे और रोमित राज की पहली मुलाकात सीरियल ‘मायका’ के दौरान हुई थी। इस सीरियल में काम करने के दौरान इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी।

फिर साल 2009 में इन्होंने अपने परिवार की रजामंदी के साथ सगाई कर ली। दोनों की शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन अचानक शिल्पा शिंदे ने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया। इसके बाद साल 2016 में हुए एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शिंदे ने कहा था कि, शादी के 2 दिन पहले उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि रोमित उनके लिए एक अच्छे पति साबित नहीं होंगे। शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया था कि रोमित ने उनकी फैमिली की बेइज्जती की थी।

shilpa shinde

Back to top button