बॉलीवुड

झलक दिखला जा 10 : करोड़पति है शो के सभी कंटेस्टेंट, यह बोल्ड एक्ट्रेस है सबसे ज्यादा रईस

टीवी पर पांच साल के बाद डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ वापसी करने जा रहा है. यह शो का 10वां सीजन है. इसमें टीवी इंडस्ट्री के कई मशहूर सितारें नजर आने वाले हैं. ‘झलक दिखला जा 10’ को माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही जैसे मशहूर सेलेब्स जजेस करने वाले हैं.


शो के कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं. ये शो में शामिल होकर मोटी तगड़ी रकम वसूलेंगे वहीं असल जिंदगी में भी ये करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. आइए आपको बताते हैं कि ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आने वाले कंटेस्टेंट आखिर कितनी संपत्ति के मालिक हैं.

पारस कलनावत (Paras Kalnawat)…

paras kalnawat

पारस कलनावत ने हाल ही में टीवी के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक ‘अनुपमा’ को छोड़ दिया है और अब वे ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आने वाले हैं. बात उनकी कुल संपत्ति की करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पारस एक से चार मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं.

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)…

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं. शिल्पा शिंदे ‘बिग बॉस 11’ की विजेता भी रह चुकी हैं. वहीं अब वे ‘झलक दिखला जा 10’ में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने के लिए तैयार हैं. बताया जा रहा है कि टीवी के कई शोज में काम कर चुकी शिल्पा 14 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma)…

Nia Sharma

अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से लोगों का ध्यान खींचने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) भी झलक दिखला जा 10 का हिस्सा बनने जा रही हैं. बता दें कि वे टीवी इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक है. उनकी संपत्ति भी काफी ज्यादा है. निया कुल 59 करोड़ रूपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani)…

Gashmeer Mahajani

गश्मीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) टीवी के लोकप्रिय शो ‘इमली’ में अहम रोल निभा चुके हैं. वहीं वे मराठी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. 37 वर्षीय गश्मीर महाजनी की संपत्ति की बात करें तो वे कुल 30 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.

नीति टेलर (Niti Taylor)…

niti taylor

नीति टेलर (Niti Taylor) करीब सात करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. 27 साल की हो चुकी नीति टेलर कई धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में वे ‘कैसी ये यारियां’ में देखने को मिली थी.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)…

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ‘बिग बॉस 14’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में हिस्सा लेने के बाद अब ‘झलक दिखला जा 10’ में भी नजर आने वाली हैं. टीवी धारावाहिकों से लोकप्रियता हासिल कर चुकी रुबीना ‘बिग बॉस 14’ का खिताब जीतकर काफी चर्चा में रही थी. उनकी कुल संपत्ति 29 करोड़ रुपये बताई जाती है.

धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar)…

jhalak dikhhla jaa 10 contestants

हाल ही में पिता बने धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) टीवी के लोकप्रिय अभिनेता है. वे भी ‘झलक दिखला जा 10’ में धूम मचाने आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ धीरज की कुल संपत्ति 20 से 30 करोड़ रुपये है.

अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar)…

टीवी अभिनेत्री अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar) की कुल संपत्ति तीन करोड़ रुपये है. बता दें कि उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी काम किया है. वहीं वे टीवी धारावाहिकों के साथ ही बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं.

Back to top button