बॉलीवुड

…तो इसलिए अपनी बेटी सारा के साथ काम नहीं करना चाहते सैफ अली खान, ये हैं वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान आज अपना 27 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। बता दे सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह ‘कुली नंबर वन’, ‘सिंबा’, ‘लव आजकल’ और ‘अतरंगी रे’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। गौरतलब है कि सारा अली खान मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है। सैफ अली खान ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी बेटी सारा अली खान के साथ काम नहीं किया।

इतना ही नहीं बल्कि एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने सारा अली खान के साथ काम करने से भी इंकार कर दिया। तो यह जानते हैं क्या इसके पीछे की वजह?

8 साल की उम्र में कर लिया था एक्ट्रेस बनने का फैसला
गौरतलब है कि सारा अली खान की दादी शर्मिला टैगोर माता-पिता सैफ अली खान और अमृता सिंह और उनकी छोटी मां करीना कपूर खान हर कोई फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं। ऐसे में सारा अली खान बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी। जब वह 8 साल की थी तब उन्होंने फैसला कर लिया था कि वह बड़े होकर एक एक्ट्रेस बनेगी।

sara ali khan

इसके बाद उन्होंने 16 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर ली। सारा अब तक वरुण धवन, अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन जैसे कई अभिनेताओं के साथ नजर आ चुकी है। लेकिन उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान के साथ काम नहीं किया। हालांकि फैंस इस जोड़ी को एक साथ देखना चाहते हैं लेकिन सैफ ने अपनी बेटी के साथ काम करने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं कहा जाता है कि यदि सैफ अली खान मान जाते तो जवानी जानेमन में वह अपने पिता के साथ नजर आती।

sara ali khan

दरअसल 2020 में आई फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान मुख्य किरदार में नजर आए थे। इसी फिल्म में मेकर्स सारा को भी कास्ट करना चाहते थे लेकिन सैफ अली खान ने उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया। दरअसल इसके पीछे सैफ अली खान का कहना था कि सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत, रणवीर सिंह वरुण धवन जैसे बड़े एक्टर के साथ काम करें।

nupur

सैफ की पहली पत्नी की बेटी है सारा
गौरतलब है कि सारा अली खान के माता-पिता सैफ अली खान और अमृता एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। दरअसल करियर की शुरुआत में ही सैफ अली खान ने मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी रचा ली थी, लेकिन सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के बाद इन दोनों का तलाक हो गया।

sara ali khan

इसके बाद सैफ अली खान ने मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर से साल 2012 में शादी रचाई और वह वह दो बेटों के पिता है जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है। बात करें सारा अली खान की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आएंगी।

Back to top button