बॉलीवुड

बागबान में छोटे कपड़े पहन डिस्को जाने वाली हेमा मालिनी की पोती हो गई बड़ी,अब दिखती है बेहद हॉट 

साल 2003 में एक फिल्म रिलीज हुई थी बागबान (Baghban)। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), हेमा मालिनी (Hema Malini), सलमान खान (Salman Khan), महिमा चौधरी (Mahima Choudhary), सुमन रंगनाथ (Suman Ranganath) और परेश रावल (Paresh Rawal) जैसे सितारें मुख्य किरदार में थे।

अब ऐसी दिखने लगी बागबान में बिग बी की पोती बनी लड़की

फिल्म की कहानी राज मल्होत्रा, उनकी पत्नी पूजा और उनके 4 बेटों के ईद गिद घूमती है। राज जब रिटायर हो जाते हैं तो उनके चारों स्वार्थी बेटों में से कोई भी उनका ख्याल नही रखता है। यह फिल्म दर्शकों को बड़ी पसंद आई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की एक पोती भी दिखाई गई थी। इस पोती का रोल बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन ने किया था। दिलचस्प बात ये थी कि बाद में रिमी बागबान फिल्म के ही हीरो सलमान खान के साथ क्योंकि.. फिल्म में दिखाई दी थी।

रिमी ने बॉलीवुड में शुरुआत तो शानदार की थी, लेकिन फिर उनका सिक्का कुछ खास चला नही। उन्होंने अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी, परेश रावल के साथ हंगामा फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिर वह धूम फिल्म में अभिषेक बच्चन की वाइफ के रोल में भी नजर आई। इसके अलावा उन्हें गरम मसाला फिल्म में भी देखा गया। जब उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हुआ तो वह बिग बॉस सीजन 8 में भी दिखाई दी।

बिजनेसमैन ने ठग लिए थे करोड़ों रुपए

फिल्मों से गायब होने के बाद रिमी सेन की लाइफ में एक और बड़ी चोट हो गई थी। दरअसल एक बड़े बिजनेसमैन ने उन्हें कथित रूप से ठग लिया था। इस मामले में रिमी ने पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत भी दर्ज कराई थी। रिमी का आरोप था कि बिजनेसमैन रोनक जतिन व्यास ने उनसे इन्वेस्टमेंट के नाम पर 4.14 करोड रुपए लिए और फिर घोटाला कर दिया। फिल्मों में काम ना मिलने की वजह से रिमी पहले ही कड़की में चल रही थी और ऊपर से उनके साथ यह ठगी होगी।

रिमी ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि वह फिल्मों में कुछ अलग हटके करना चाहती थी। किसी अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही थी। लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं सका इसलिए वह धीरे-धीरे फिल्मों में दूर चली गई। रिमी ने एक्टिंग छूटने के बाद प्रोडक्शन और डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया। लेकिन उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिली। इन दिनों वह राजनीति की दुनिया में अपना लक ट्राय कर रही हैं।

राजनीति की दुनिया में रखा कदम

रिमी ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली। यह खबर सुन उनके फैंस हैरान रह गए। अपने लेटेस्ट लुक में रिमी काफी अलग और बदली हुई दिखाई दे रही हैं। आपको जान हैरानी होगी कि रिमी ने महज 14 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। स्टार्टिंग में वे कोलकाता में रीजनल म्यूजिक और एड फिल्मों दिखाई दी। फिर उन्होंने मॉडलिंग की। वहीं 2003 में विजय गलानी की हंगामा में बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2015 में रिलीज हुई फिल्म शागिर्द में देखा गया था।

Back to top button