बॉलीवुड

इस महल जैसे घर में रहते हैं सुनील शेट्टी, खूबसूरती के आगे फाइव स्टार होटल भी फेल, देखे तस्वीरें

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 30 साल पहले की थी. फिल्म इंडस्ट्री में ‘अन्ना’ के नाम से ख़ास पहचान रखने वाले सुनील शेट्टी की पहली फिल्म ‘बलवान’ थी. यह फिल्म साल 1992 में रिलीज हुई थी.

sunil shetty and vivek

11 अगस्त 1961 को कर्नाटक में जन्मे सुनील शेट्टी 61 साल के हो चुके हैं. वे अब फिल्मों में कम ही काम करते हैं हालांकि अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. बॉलीवुड में बेहद कम साक्रिय रहने के बावजूद सुनील शेट्टी अपने बिजनेस से करोड़ों रुपये कमा लेते हैं.

sunil shetty

बता दें कि सुनील शेट्टी अपने परिवार के साथ मुंबई में एक लग्जरी घर में रहते हैं. वहीं उनके पास आलीशान फार्म हॉउस भी है. आज हम आपको सुनील शेट्टी के मुंबई स्थित घर की सैर करवाने जा रहे हैं जो कि काफी खूबसूरत है.

sunil shetty

सुनील शेट्टी ने अपने घर को काफी खूबसूरती के साथ तैयार किया है. सुनील के इस घर की कीमत करोड़ों में है. वे यहां अपनी पत्नी माना शेट्टी और बेटी अथिया शेट्टी एवं बेटे अहान के साथ रहते हैं. सुनील के घर की बालकनी से खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है.

athiya shetty

सुनील के इस घर में सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. घर का एक-एक कोना काफ़ी खूबसूरती के साथ सजाया गया है.

sunil shetty

यह नजारा सुनील के लिविंग रूम का है. जहां वे अपनी पत्नी मना शेट्टी के साथ नजर आ रहे हैं.

 

suniel shetty

सुनील को कुत्ते पालने का भी काफी शौक है. उन्होंने अपने घर में कई कुत्ते पाल रखे हैं.

sunil shetty

 

sunil shetty

sunil shetty

सुनील के घर की हर क चीज बेहद ख़ास और खूबसूरत है. भीतर और बाहर दोनों ही जगह से ‘अन्ना’ का घर काफी लग्जरी है.

sunil shetty

sunil shetty

यह है सुनील की लाड़ली बेटी अथिया शेट्टी का बैडरूम. अथिया का बैडरूम हल्के रंगों के साथ तैयार किया गया है जो कि अपने खूबसूरती से देखने वालों का दिल जीत लेता है.

एक नजर ‘अन्ना’ के घर के किचन पर भी डाल लेते हैं. अपन किचन में सुनील शेट्टी अपने नौकरों के साथ नजर आ रहे हैं. सुनील ने किचन में भूरे रंग का उपयोग किया है.

यह तस्वीर सुनील के घर के गार्डन एरिया की है. इस तस्वीर में सुनील अपनी पत्नी माना को गले लगते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि सुनील प्रकृति के काफी करीब है.

suniel shetty

मुंबई के अलावा सुनील शेट्टी के पास खंडाला में भी एक आलीशान घर है. यह घर उन्हें काफी प्यारा है और वे यहां अक्सर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने आते हैं.

sunil shetty

Back to top button