बॉलीवुड

सौतेली मां करीना ने सारा को विश किया बर्थडे, क्यूट तस्वीर शेयर कर बेटी के लिए कही ये बात

बहुत ही कम समय में हिंदी सिनेमा में बड़ा मुकाम हासिल करने वाली मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर सारा अली खान को फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में सारा की सौतेली मां और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। आइए जानते हैं सारा के जन्मदिन की बधाई पर करीना कपूर ने क्या कहा?

सारा की दूसरी मां हैं करीना
गौरतलब है कि करियर की शुरुआत में सैफ अली खान ने उस दौर की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी रचा ली थी। इसके बाद इनके घर बेटी सारा अली खान का जन्म हुआ। सारा अली खान के बाद उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ। लेकिन दोनों बच्चों के जन्म के बाद अमृता सिंह और सैफ अली खान का तलाक हो गया।

sara ali khan

इसके बाद साल 2012 में सैफ अली खान ने जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचा ली और जिसके बाद उनके घर दो बेटों का जन्म हुआ जिनका नाम जहांगीर अली खान और तैमूर अली खान है। वही अमृता सिंह ने सैफ अली खान से तलाक के बाद किसी से शादी नहीं की। वह अपने बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ काफी खुश है।

sara ali khan

इसी बीच सारा अली खान का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में तमाम सितारे और उनके फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में उनकी मां करीना की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने ना आए ऐसे कैसे हो सकता है। बता दे करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर सारा अली खान के साथ कुछ क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि “जन्मदिन मुबारक हो डार्लिंग सारा..”

साल 2017 में किया सारा ने डेब्यू
बात की जाए सारा अली खान के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी जिसमें उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन सारा अपनी एक्टिंग से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही।

sara ali khan

इसके बाद सारा ने मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में काम किया और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इसके बाद सारा अली खान को ‘अतरंगी रे’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

बात की जाए सारा अली खान के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जाने माने अभिनेता विक्की कौशल मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। रिपोर्ट की मानें तो सारा अली खान और विक्की कौशल ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

Back to top button