बॉलीवुड

चलता फिरता महल हैं शिल्पा शेट्टी की वैनेटी वैन, किचन से योगा स्पेस तक है ये लग्जरी सुविधा

बॉलीवुड की ‘फिटनेस क्वीन’ कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कई फिल्मों में काम किया है। शिल्पा अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाती है। जहां मुंबई में उनके पास कई आलीशान बंगले हैं तो वह कई लग्जरी कारों की मालकिन भी है। अब इन दिनों शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन बड़ी तेजी से सुर्खियों में है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर उनकी वैनिटी वैन की तस्वीरें वायरल हो रही है और फैंस भी इस वैनिटी वैन की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी ने कुछ दिन पहले ही अपने जन्मदिन के मौके पर खुद को यह वैनिटी वैन गिफ्ट की थी, जिसकी तस्वीरें चर्चा में रही थी। अब इन दिनों वैनिटी वैन का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। आइए देखते हैं शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन का अंदर का नजारा कैसा दिखता है?

आलीशान महल से कम नहीं है शिल्पा शेट्टी की वेनिटी वैन
बता दें, शिल्पा शेट्टी की वेनिटी वैन किसी आलीशान वन बीएचके फ्लैट से कम नहीं है। यह भी कहा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी की ये वैन एक चलता फिरता महल है जिसमें कई लग्जरी सुविधाएं मौजूद है।

shilpa shetty

इस वैनिटी वैन में मीटिंग रूम, लग्जरी किचन, शानदार काउच, प्राइवेट चेंबर, 2-2 वॉशरूम और योगा स्पेस भी मौजूद है। जी हां.. शिल्पा शेट्टी हमेशा योग करती है और वह इसके जरिए फिट रहती है। ऐसे में उनकी वैनिटी वैन में भी योगा के लिए खास जगह बनाई है।

shilpa shetty

इसके अलावा वैन में एक ड्रेसिंग टेबल भी है जहां पर शिल्पा शेट्टी अपनी शूटिंग के लिए तैयार होती है। इसके अलावा एक लाउंज एरिया भी बनाया गया है जहां पर एक्ट्रेस आराम भी कर सकती है।

बता दे ये वैनेटी वैन जितनी बाहर से खूबसूरत है उतनी ज्यादा ही अंदर से खूबसूरत भी है। वैरिटी वेन के आगे शिल्पा का नाम यानी कि SSK लिखा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें, शिल्पा शेट्टी पिछले दिनों अपने बर्थडे के मौके पर लंदन पहुंची थी, जहां पर उन्होंने परिवार के साथ जमकर मस्ती की थी। इस दौरान उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां और बेटा विहान भी गया था जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

shilpa shetty

बता दें, शिल्पा शेट्टी अब तक ‘धड़कन’, ‘रिश्ते’, ‘बाजीगर’, ‘इंडियन’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘शादी करके फस गया यार’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। शिल्पा फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर है। 47 की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी की ख़ूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है।

shilpa shetty

इस सीरीज के जरिए ओटीटी डेब्यू करेंगी शिल्पा शेट्टी
बात की जाए शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह आखिरी बार 17 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आई थी। इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी और अभिनेत्री शर्ली सेठिया नजर आए थे। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

shilpa shetty

अब शिल्पा वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के माध्यम से ओटीटी डेब्यू करने जा रही है। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी जिसमें भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी के अलावा सीरीज में जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

Back to top button