बॉलीवुड

केदारनाथ यात्रा के दौरान मरते-मरते बची सारा और जाह्नवी, उन्हें लगा की नहीं बचेगी जान लेकिन ..

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सारा अली खान और जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल, यह दोनों बेस्ट फ्रेंड्स है और सोशल मीडिया पर अक्सर इन दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि जाह्नवी और सारा को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। दोनों पिछले दिनों केदारनाथ एक साथ घूमने के लिए भी गई थी जहां से इनकी खूबसूरत तस्वीरें चर्चा में रही थी।

sara and janhvi

अब इसी बीच दोनों करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची जहां पर इन्होंने केदारनाथ की यात्रा पर खुलासा किया और बताया कि वे एक ऐसी मुसीबत में फंस चुकी थी जब उन्हें लगा था कि वह मर ही जाएगी। आइए जानते हैं जाह्नवी और सारा का कैसा रहा केदारनाथ यात्रा का एक्सपीरियंस?

जब मरते मरते बची सारा और जाह्नवी

बता दें, जाह्नवी और सारा अली खान 14 जुलाई को कॉफी विद करण के सातवें सीजन के दूसरे एपिसोड में पहुंची थी। यहां पर दोनों ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। इसी बीच इन दोनों ने अपनी केदारनाथ यात्रा के बारे में भी बातचीत की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सारा और जाह्नवी ने बताया कि, जब वे केदारनाथ यात्रा पर गई तो वहां पर काफी ठंड थी, उन्होंने पूरे गर्म कपड़े पहने हुए थे, इसके बावजूद उन्हें ठंड लग रही थी। इसी बीच क्लाइंबिंग के दौरान वह दोनों मरते-मरते बची। सारा ने कहा कि, ‘मैंने दो थर्मल, एक फर जैकेट, तीन शॉल, दो ट्रैक पैंट और दो स्वेटर के साथ केदारनाथ की यात्रा की थी। मैंने अपना हर एक कपड़ा पहन लिया था और फिर भी कांप रही थी।”

sara and janhvi

इसके आगे सारा अली खान ने बताया कि, “हमने भैरवनाथ जाने का डिसाइड किया था और वहां नॉर्मल रास्ता है चलने का। पर हमने अपने लिए ज्यादा बेहतर सोचते हुए हाइक करने का फैसला लिया। वहां चट्टानों की एक 85 फीट की ढलान थी, लेकिन जाह्नवी का कहना था कि नहीं चलो इसकी क्लाइम्बिंग करेंगे।” लेकिन इसी बीच दोनों टूटी चट्टानों में अटक गई। उन्होंने कहा कि, ‘वो अनुभव याद कर हम आज भी कांपने लगते हैं, हमें लगा अब हम मर ही जाएंगे।”

sara and janhvi

जाह्नवी ने कहा कि, उन्हें तब चैन की साँस आई जब उन्होंने एक फैन को उनकी ओर आते देखा लेकिन फैन ने उनकी कोई मदद नहीं की, सिर्फ वह सेल्फी लेकर चल पड़ा। इसके बाद वह 30 मिनट तक ऐसे ही फंसी रही और फिर उनके ड्राइवर को इसकी खबर लगी, तब कहीं जाकर स्पेशल फोर्स की मदद से उन दोनों को बचाया।

sara and janhvi

सारा के लो बजट चक्कर में मुसीबत में फंसी थी जाह्नवी

इसके अलावा जाह्नवी ने कहा कि, “सारा के लो-कॉस्ट बजट प्लान को मानते हुए, उन्होंने 6 हजार रुपये कम का होटल लिया था, जहां हीटर की सुविधा नहीं थी। केदारनाथ में माइनस डिग्री का टेम्प्रेचर होने की वजह दोनों ठंड से जम गए थे। हम दोनों ने उस दिन अपने पैक किए हर कपड़े पहने थे, फिर भी ठंड से मरे जा रहे थे।”

sara and janhvi

बात की जाए सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों के बारे में तो सारा जल्द ही विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आएंगी। वहीं जाह्नवी कपूर के खाते में कई फिल्में हैं जिनमें ‘मिली’, ‘मिसेज एंड मिस्टर माही’ और ‘गुड लक जैरी’ शामिल है।

Back to top button