बॉलीवुड

देवर के साथ बिकिनी में नजर आईं कैटरीना, ‘गर्ल गैंग’ के साथ ऐसे मनाया जन्मदिन, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ 39 साल की हो गई हैं. 16 जुलाई 1983 को कैटरीना का जन्म हॉन्ग कॉन्ग के विक्टोरिया में हुआ था. 16 जुलाई को अभिनेत्री ने विदेश में अपना 39वां जन्मदिन मनाया. बता दें कि इन दिनों कैटरीना भारत में नहीं बल्कि विदेश में है.

कैटरीना हाल ही में पति विक्की कौशल के साथ अपना अजन्म्दिन मनाने के लिए मालदीव रवाना हुई थी. वहीं अपने जन्मदिन के मौके पर कैटरीना ने कुछ तस्वीरें साझा की है जिनमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. समंदर किनारे कैटरीना अपने देवर सन्नी कौशल और सन्नी की गर्लफ्रेंड व अभिनेत्री शरवरी वाघ के साथ देखी जा सकती हैं.

बता दें कि शादी के बाद कैटरीना ने अपना पहला जन्मदिन मनाया. यह जन्मदिन उनके लिए काफी ख़ास रहा. कैटरीना ने अपनों के बीच अपना जन्मदिन मनाया और इसकी झलक अपने लाखों करोड़ों फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से दिखाई. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है.

katrina kaif

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से चार तस्वीरें पोस्ट की. पहली तस्वीर में वे अकेली समंदर किनारे नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में उनके साथ आप उनके साथ शरवरी और अन्य को देख सकते हैं. तीसरी तस्वीर में कैटरीना और शरवरी काफी मस्ती के मूड के साथ पोज दे रही हैं तो वहीं आख़िरी तस्वीर में सभी के साथ सन्नी कौशल भी नजर आ रहे हैं.

कैटरीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रही हैं. इनमें आप कैटरीना को बिकिनी के ऊपर सफेद ट्रांसपेरेंट शर्ट में देख सकते हैं. इसमें वे हमेशा की तरह ही बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस दौरान कैटरीना के साथ उनके देवर सन्नी भी नजर आए लेकिन इन तस्वीरों में कहीं भी विक्की फैंस को देखने को नहीं मिले. इन तस्वीरों को साझा करने के साथ कैटरीना ने कैप्शन में लिखा कि, ”बर्थडे वाला दिन”.

विक्की ने इस अंदाज में दी कैटरीना को जन्मदिन की शुभकामनाएं…

katrina kaif

वहीं विक्की कौशल ने खास अंदाज में अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. विक्की ने इंस्टा पर कैटरीना की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की जिसमें वे समंदर किनारे नजर आ रही हैं. कैप्शन में अभिनेता ने लिखा कि, ”बार-बार दिन ये आए, बार-बार दिल ये गाए. हैप्पी बर्थडे माई लव”.

katrina kaif

गौरतलब है कि कैरीना ने महज 13 से 14 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी. बचपन से ही कैटरीना काफ़ी खूबसूरत हैं. मॉडलिंग में सफलता और लोकप्रियता मिलने के बाद उन्होंने भारत का रुख किया और फिर वे यहीं की होकर रह गईं.

katrina kaif

साल 2003 में कैटरीना ने अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘बूम’ आई थी. इसके बाद कभी कैटरीना ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. बॉलीवुड में समय के साथ वे बड़ी अदाकारा बनती चली गईं. उनके वर्कफ़्रंट की बात करें तो अभिनेत्री की आगामी फ़िल्में ‘टाइगर 3’ और ‘मैरी क्रिसमस’ है.

 

Back to top button