बॉलीवुड

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी आलिया? इतनी जल्दी पिता बनने की रणवीर ने बताई असल वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक और चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। गौरतलब है कि रणबीर कपूर पिता भी बनने वाले हैं, ऐसे में जहां भी वे फिल्म के प्रमोशन के लिए जा रहे हैं उनसे पिता बनने पर कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं।

जैसा कि 2 महीने पहले ही रणबीर कपूर ने अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी रचाई है और इसके कुछ दिन बाद ही इन दोनों ने माता-पिता बनने की घोषणा कर दी है। ऐसे में फैंस भी काफी खुश है और रणबीर कपूर से कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं। अब रणबीर कपूर ने बताया कि उन्होंने इतनी जल्दी पिता बनने के बारे में क्यों सोचा?

ranbir and alia

रणबीर ने शादी के तुरंत बाद इसलिए लिया पिता बनने का फैसला

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। इसके 2 महीने बाद आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की जिससे फैंस भी चौंक गए। हालांकि फैंस काफी खुश है और जल्दी ही वे रणबीर और आलिया के बच्चे की झलक देखना चाहते हैं। अब इसी बीच फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने जल्द पिता बनने के फैसले पर बात की।

उन्होंने कहा कि, “जब लोग 40 की तरफ बढ़ते हैं तो मन में अकसर ऐसे सवाल आने लगते हैं कि आप किस उम्र में बच्चे चाहते हो और कब नहीं। यह तब भी होता है जब एक मर्द 40 की उम्र के पड़ाव पर पहुंचता है। आप सोचने लगते हैं कि यार मेरा बच्चा जब 20 साल का होगा तो मैं 60 का होऊंगा।, ऐसे में क्या मैं उसके साथ खेल पाऊंगा? ट्रैकिंग पर जा पाऊंगा?”

ranbir and alia

वहीं शमशेर के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने भी रणबीर की बातों पर सहमति जताते हुए बताया कि, “एक पिता बनने के लिए रणबीर की एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर है। मुझे याद है कि जब मैंने उन्हें बताया कि हमारा बेबी हुआ है तो उनका पहला रिएक्शन था कि मुबारक हो। मैं भी बनूंगा बहुत जल्दी हां, मैं भी बनूंगा।”

ranbir and alia

गौरतलब है कि पिछले दिनों हुए इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने खुलासा किया था कि, आलिया शादी के पहले ही उन्होंने बच्चे की प्लानिंग कर ली थी और यही वजह है कि शादी के तुरंत बाद इस कपल ने माता-पिता बनने का फैसला किया।

ranbir and alia

आलिया और रणबीर की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ के बारे में तो ये 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर के साथ साथ मशहूर अभिनेता संजय दत्त भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा रणबीर के अपोजिट अभिनेत्री वाणी कपूर दिखाई देंगी। इसके अलावा रणबीर पत्नी आलिया के साथ फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में नजर आने वाले हैं।

ranbir and alia

उनकी यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है जिसमें अमिताभ बच्चन नागार्जुन और मौनी रॉय भी दिखाई देंगी। इसके अलावा भी रणबीर और आलिया के खाते में कई फिल्में हैं। रणबीर कपूर के पास फिल्म ”एनिमल” है जिसमें वह अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई देंगे। वहीं आलिया भट्ट फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ और ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी।

Back to top button
?>