बॉलीवुड

पूरे घर की जिम्मेदारी उठाने को तैयार है जान्हवी, पिता बोनी कपूर संग सामने आई रिश्ते की सच्चाई

अपने चार साल के फ़िल्मी करियर में ही जान्हवी कपूर काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. देशभर में जान्हवी को चाहने वाले हैं. देश के बाहर भी उनकी फैन फॉलोइंग हैं. महज 25 साल की जान्हवी कपूर का नाम हर किसी की जुबान पर रहता है. अपनी अदाकारी के साथ ही जान्हवी अपने बयानों और अपनी खूबसूरती से भी फैंस के दिल जीतती रहती हैं.

janhvi kapoor

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी एवं फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं. वे अपने साक्षात्कार में पूछे गए सवालों का बेहतर तरीके से जवाब देती है. बता दें कि शुरु से ही जान्हवी अभिनय की दुनिया में नाम कमाना चाहती थी. वैसे उन्हें शुरु से ही घर में फ़िल्मी माहौल मिला.

janhvi kapoor

जहां उनकी मां श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कहलाई तो वहीं उनके पिता बोनी कपूर हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय निर्माता हैं. जबकि उनके चाचा अनिल कपूर दिग्गज अभिनेता हैं. वहीं उनके छोटे चाचा संजय कपूर भी बॉलीवुड की ढेरों फिल्मों में काम कर चुके हैं.

साल 2018 में जुलाई माह में जान्हवी की पहली फिल्म आई थी. फिल्म का नाम था ‘धड़क’. तब जान्हवी की उम्र 21 साल थीं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता ईशान खट्टर ने काम किया था. दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर पसंद की गई और फिल्म हिट रही. जान्हवी ने इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

janhvi kapoor

जान्हवी ने अपने चार साल के फ़िल्मी करियर में हर किसी को प्रभावित किया है हालांकि अभी उन्हें अभिनय की दुनिया में एक लंबा सफर तय करना है. जान्हवी को अभी खुद को साबित करना बाकी है. फिलहाल वे इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म की शूटिंग वे अभिनेता वरुण धवन के साथ विदेश में कर रही हैं. इसी बीच एक साक्षात्कार में जान्हवी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ पर बातचीत की.

बता दें कि जान्हवी की यह फिल्म अगले हफ्ते सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी. जान्हवी से सावला किया गया कि ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ के बाद अब ‘गुड लक जेरी’ भी ओटीटी पर? अब तो इसे थिएटर में रिलीज होना चाहिए था, नहीं? उन्होंने कहा कि अभी हम परख नहीं पाए हैं कि थिएटर में कौन सी फिल्म चल पा रही है और कौन सी नहीं. उस हिसाब से ओटीटी बेहतर माध्यम है. इस पर दर्शकों की संख्या भी बहुत ज्यादा है. मैं पूरे यकीन के साथ कह सकती हूं कि यह अच्छी फिल्म है और अच्छी फिल्म चाहे बड़े परदे पर रिलीज हो या ओटीटी पर, दर्शकों को पसंद आती ही है.

janhvi kapoor

वहीं जान्हवी ने ‘घर पर आपके पिता बोनी कपूर आपको ऐसा करने की छूट देते हैं?’ सवाल पर कहा कि, अपने पिताजी मैंने एक ही बात सीखी है और वह है ईमानदारी. वह खुद भी ईमानदार रहते हैं और हमें भी यही सिखाते हैं. हर पिता को अपने बच्चों के प्रति ऐसे ही ईमानदार होना चाहिए. बेटियों और बेटों के फर्क को मैं नहीं मानती हूं. अच्छा ये हुआ है कि अब बेटियों को भी हर तरह का करियर अपनाने की आजादी मिल रही है. घरवालों का साथ मिले तो कोई भी बेटी आसमान छू सकती है.

Back to top button