बॉलीवुड

Video: विक्की कौशल ने गंगा में लगाई डुबकी, लोग बोले- आपके जैसा कोई है ही नहीं पूरे बॉलीवुड में

हिंदी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता विक्की कौशल अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में पाए जाते हैं. विक्की की हर पोस्ट और उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाती है. फिलहाल विक्की का एक वीडियो जमकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

vicky kaushal

विक्की का यह वायरल वीडियो आस्था से जुड़ा हुआ है. इसमें विक्की कौशल मां गंगा में डुबकी लगाते हुए नजर आ रहे हैं. विक्की का यह अंदाज उनके लाखों फैंस के दिल जीतने का काम कर रहा है. विक्की ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से यह वीडियो साझा किया है.

vicky kaushal

सोशल मीडिया पर विक्की के इस विद्येवीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को हाल ही में विक्की ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते है कि विक्की गंगा में डुबकी लगाकर ऊपर उठते हुए नजर आते हैं और वे अपने दोनों हाथ जोड़कर रखते हैं.

विक्की हाल ही में ऋषिकेश पहुंचे और यहां उन्होंने गंगा स्नान किया. वीडियो को इंस्टाग्राम अपर साझा करते हुए विक्की ने लिखा है कि, ”हर हर गंगे”. वहीं उन्होंने ऋषिकेश को टैग किया. इस वीडियो में राघव जुयाल द्वारा गाया हुआ गीत ‘गंगाधराय शिव गंगाधराय’ बज रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की के इस वीडियो पर न केवल फैंस ने बल्कि सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं. अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाथ जोड़ने वाला एमोजी कमेंट किया है. वहीं राघव जुयाल ने लिखा है कि, ”जिंदगी जिंदाबाद. भाई हर हर गंगे”. वहीं गौरव उपाध्याय नाम के यूजर ने लिखा है कि, ”हर हर महादेव”.

vicky kaushal

विक्की की एक महिला फैन ने लिखा कि, ”सर मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं”. वहीं एक अन्य महिला फैन विक्की की तारीफ़ में लिखती है कि, ”रोज रोज पता नहीं कैसे दिल आ जाता है आप पर”. एक यूजर ने विक्की को अपना प्यार बता दिया. वहीं एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”डुबकी तुम मार रहे हो लेकिन भीग मैं रही हूं”. एक फैन ने लिखा है कि, ”विक्की जैसा कोई पूरे बॉलीवुड में नहीं है, विक्की सर यू आर द बेस्ट”.

मसूरी से भी शेयर किया था ख़ास वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की ने इससे पहले अपना एक और मजेदार वीडियो साझा किया था जो कि मसूरी का था. मसूरी की हसीन वादियों में विक्की को उनके फैंस ने घेर लिया था. विक्की बड़े प्यार के सतह अपने फैंस से मिले थे. उन्होंने फैंस के साथ मुलाकात के अलग अलग पलों का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया था. मसूरी पहुंचे विक्की का फैंस ने जोरदार स्वागत किया था और उनके साथ खूब सेल्फी भी ली थी.

कैटरीना संग शादी को लेकर चर्चा में रहे थे विक्की…

katrina kaif and vicky kaushal

विक्की कौशल हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ संग अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चा में रहे थे. दोनों कलाकारों ने एक दूजे को करीब दो साल तक चोरी छिपे डेट किया था और बीते साल के अंत में दोनों कलाकार विवाह बंधन में बंध गए थे.

katrina kaif and vicky kaushal

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को शानदार अंदाज में शादी रचा ली थी. दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा के 700 साल पुराने सिक्स सेंसेस किले में हुई थी. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब पसंद की गई थी.

katrina and vicky kaushal

विक्की को बड़े पर्दे पर आख़िरी बार साल 2021 में फिल्म उधम सिंह में देखा गया था जबकि अब वे फिल्म गोविंदा नाम मेरा में देखने को मिलेंगे. वहीं साल की शुरुआत में विक्की ने सारा अली खान के साथ मिलकर फिल्म लुका छिपी 2 की शूटिंग खत्म की थी.

Back to top button