बॉलीवुड

भगवा वस्त्र, गमछा और माथे पर तिलक, जूनियर NTR ने ली हनुमान दीक्षा, 21 दिनों तक रहेंगे नंगे पैर

बीते कुछ सालों में दक्षिण भारतीय फिल्मों और दक्षिण भारतीय सितारों ने जबरदस्त सफलता और लोकप्रियता हासिल की है. बाहुबली, बाहुबली 2, KGF, KGF 2, पुष्पा, और आरआरआर जैसी दक्षिण भारतीय फिल्मों ने पूरे देश और दुनिया में धूम मचाई है और इनके कलाकारों ने भी सभी को हैरान कर दिया है.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री हिंदी सिनेमा के बराबर में आकर खड़ी हो गई है. बल्कि कई लोगों का तो यह भी मानना है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री हिंदी सिनेमा से आगे निकल चुकी है. दक्षिण भारतीय फिल्मों को हिंदी दर्शकों का भी बेशुमार प्यार मिल रहा है. इन दिनों कन्नड़ फिल्म ‘केजीएएफ अध्याय 2’ हर ओर छाई हुई है. फिल्म ने 6 दिनों में ही ढेरों रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं.

KGF 2

इससे ठीक पहले चर्चा हो रही थी फिल्म ‘आरआरआर’ की. इस फिल्म में अहम रोल निभाया था दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर ने. इस फिल्म का निर्देशन बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी ऐतिहासिक फ़िल्में देने वाले एसएस राजामौली ने किया था.

rrr

‘आरआरआर’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई भी 250 करोड़ रूपये से ज़्यादा रही. बीते दिनों फिल्म के अभिनेता राम चरण भगवान अयप्पा की दीक्षा लेने के चलते सुर्ख़ियों में आए थे जबकि अब फिल्म के दूसरे अभिनेता जूनियर एनटीआर हनुमान दीक्षा ली है.

rrr

सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर की कुछ तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया है. राम चरण ने पहले अयप्पा स्वामी की दीक्षा ली थी और वे कई मौकों पर नंगे पैर और काले रंग के कपड़ों में नजर आए थे जबकि अब जूनियर एनटीआर भी नंगे पैर नजर आ रहे हैं और उन्होंने भगवा रंग के कपड़े पहन रखें हैं. इतना ही नहीं उनके माथे पर तिलक भी लगा हुआ है.

ram charan

बताया जा रहा है कि जूनियर एनटीआर ने अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ की अपार सफलता के बाद हनुमान दीक्षा ली है. वे 21 दिनों तक कड़ी साधना से गुजरेंगे, जूनियर एनटीआर इन दिनों में अपने पैरों में जूते-चप्पल नहने पहनेंगे. जूनियर 21 दिनों तक नंगे पैर रहेंगे.

jr ntr

वायरल तस्वीरों में आप जूनियर एनटीआर को भगवान रंग के कपड़ों में देख सकते हैं. उन्होंने भगवा रंग का कुर्ता पायजामा पहन रखा है. जबकि उनके कंधे पर भगवान रंग का गमछा भी नजर आ रहा है. अभिनेता की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है और उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है.

हनुमान जन्मोत्सव पर ली हनुमान दीक्षा !

jr ntr

जूनियर एनटीआर की यह तस्वीर हनुमाना जन्मोत्सव वाले दिन की बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एनटीआर ने हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर हनुमान दीक्षा ली है. पहले उन्होंने मंदिर में पूजन किया था और फिर दीक्षा ली. वे 21 दिनों तक नंगे पैर रहेंगे और इस दौराल सात्विक भोजन करेंगे. जबकि ब्रह्मचर्य का पालन भी करेंगे.

जूनियर एनटीआर की इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”जय श्री राम. जय हनुमान”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, जय हनुमान. जय एनटीआर”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”बॉलीवुड से कहीं बेहतर. आदर”.

जूनियर एनटीआर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म डायरेक्टर कोराताला शिवा की बनाई फिल्म होगी. फिलहाल वे RRR की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. 550 करोड़ रूपये से ज्यादा के बजट में बनी इस फिल्म ने कुल 1100 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई की है और फिल्म अब भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है.

jr ntr

गौरतलब है कि एनटीआर के फ़िल्मी करियर को 26 साल पूरे हो गए हैं. उनकी पहली फिल्म 12 साल की उम्र में ‘बाल रामायणम’ आई थी. इस फिल्म में उन्होंने भगवान श्री राम की भूमिका निभाई थी.

Back to top button