बॉलीवुड

बेटे Ranbir Kapoor की शादी में दिखे ऋषि कपूर! बहू Alia ने ऐसे लिया ससुर का आशीर्वाद

Ranbir Alia Wedding की इस समय धूम मची हुई है। हर ओर इन दोनों की शादी की ही चर्चा हो रही है। गुरुवार को रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंध गए और एक दूसरे के हो गए। वैसे तो इस शादी में बड़े-बड़े दिग्गज सितारे नजर आए। इनमें कपूर खानदान के ही बड़े सितारे भी मौजूद थे।

ranbir kapoor and alia bhatt

इसके अलावा भी अंबानी से लेकर कई बड़े लोगों ने भी शादी में शिरकत की। वहीं अपने बेटे की शादी में ऋषि कपूर भी नजर आए। नई बहू आलिया भट्ट ने अपने ससुर का आशीर्वाद भी लिया। अब आप सोच रह होंगे कि ऋषि तो इस दुनिया में नहीं हैं फिर वो शादी में कैसे दिखे। चलिए हम आपको बताते हैं कि वो विवाह में कैसे मौजूद रहे।

शादी में खूब जमाया रंग

रणबीर और आलिया की शादी की तैयारी कई दिनों से हो रही थी। अंतिम समय तक भी मीडिया को शादी किस दिन होनी है, इसकी जानकारी नहीं थी। ‘वास्तु’ में गुरुवार को हुई शादी में जमकर धमाल मचाया गया। इस दौरान दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए बड़े-बड़े बॉलीवुड कलाकार वहां पहुंचे थे।

इनमें करण जौहर से लेकर कपूर खानदान के बड़े लोग थे। करीना, करिश्मा ही नहीं कई दूसरे सितारे भी वहां मौजूद थे। परिवार वाले गुलाबी रंग के कपड़ों में नजर आ रहे थे। वहीं उनके दोस्त सफेद-गोल्ड कपड़े पहने थे। बिजनेसमैन अंबानी का परिवार भी शादी में पहुंचा था। पंजाबी रीति से हुई शादी में पहुंचे मेहमानों ने जोड़े को आशीर्वाद दिया।

जानें कैसे दिखे दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर

बेटे रणबीर की शादी में ऋषि कपूर भी नजर आए। हालांकि वो सशरीर तो वहां आ नहीं सकते थे क्योंकि उनका निधन हो चुका है। फिर भी वो तस्वीर के जरिए शादी में मौजूद थे। जहां पर विवाह हो रहा था, वहां पर उनकी एक बड़ी सी तस्वीर लगी हुई थी। इसका खास इंतजाम कपूर परिवार ने किया था।

शादी के बाद आलिया और रणबीर ने फोटो में फूल माला चढ़ाई और उनका आशीर्वाद लिया। वहीं शादी में आए मेहमानों ने भी ऋषि की फोटो पर फूल अर्पित किए। इस खास मौके पर कपूर परिवार ऋषि को मिस करता नजर आया। सबका कहना था कि अगर वो जीवित होते तो काफी खुश होते क्योंकि बेटे की शादी करने की उनकी हमेशा से इच्छा थी।

रणबीर से बचपन से प्यार करती थीं आलिया

आलिया आखिरकार रणबीर की हो गईं। वैसे रणबीर को अपना बनाने का सपना आलिया हमेशा से देखती थीं। उनका कहना था कि वो बचपन से ही रणबीर से प्यार करती थीं। हालांकि कभी उन्होंने अपने प्यार का इजहार नहीं किया था। सांवरिया के सेट पर ही वो रणबीर को अपना दिल दे बैठी थीं।

रणबीर और आलिया काफी समय के बाद साथ आए। इससे पहले रणबीर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से अफेयर कर चुके हैं। वहीं आलिया का नाम भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ चुका है। हालांकि बाद में दोनों साथ आ गए और एक दूसरे को प्यार करने लगे। गुरुवार को दोनों ने शादी कर ली और सात जनमों के लिए एक हो गए।

Back to top button
?>