बॉलीवुड

जब शाहिद के साथ कंगना को गुजारनी पड़ी थी रात, कहा- मुझे सोने नहीं दिया, मैं थक गई थी

आज के दौर की सबसे मशहूर और सफ़ल अदाकाराओं में कंगना रनौत भी गिनी जाती हैं. कंगना रनौत ने हिंदी सिनेमा में बड़ी और ख़ास पहचान बनाई है. कंगना बीते 16 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं और अपनी बेहतरीन अदाकारी से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है.

kangana ranaut

 

कंगना रनौत ने अपने 16 साल के फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है और वे अब तक चार नेशनल अवॉर्ड पर कब्जा जमा चुकी है. इतना ही नहीं साल 2021 में कंगना देश के चौथे सबसे ऊंचे नागरिक सम्मान पद्मश्री सम्मान से भी सम्मानित हो चुकी है. उन्हें यह सम्मान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों मिला था.

kangana ranaut

कंगना रनौत अपनी बेबाकी और हाजिरजवाबी के लिए भी जानी जाती हैं. वे अक्सर किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलने के चलते चर्चा में आ जाती है. बता दें कि कंगना फिलहाल तो अपनी निजी ज़िंदगी में अकेली है हालांकि उनके कई अभिनेताओं के साथ अफेयर रहे हैं.

kangana ranaut

ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, अजय देवगन जैसे शादीशुदा स्टार्स के अलावा कंगना का अध्ययन सुमन से भी रिश्ता रहा है. वैसे आज हम आपको कंगना और शहीद कपूर से जुड़ा एक किस्सा सुना रहे हैं. बता दें कि दोनों कलाकार बड़े पर्दे पर भी साथ में नज़र आए हैं. फिल्म का नाम था ‘रंगून’ जो कि साल 2017 में प्रदर्शित हुई थी.

kangana ranaut and shahid kapoor

फिल्म रंगून में कंगना और शाहिद के साथ सैफ अली खान ने भी काम किया था. फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया था. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी लेकिन शाहिद और कंगना ने इसमें जमकर इंटीमेट और किसिंग सीन दिए थे जो कि काफी चर्चा में रहे थे.

kangana ranaut and shahid kapoor

कंगना रनौत ने एक बार फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा साझा किया था. तब उन्होंने बताया था कि एक दिन वे अपनी इस फिल्म की शूटिंग खत्म करके वापस जा रही थी तब उन्हें रुकने की कोई जगह नहीं मिली थी. हालांकि बड़ी मशक्कत करने के बाद कंगना को रुकने के लिए एक कॉटेज मिला था.

kangana ranaut and shahid kapoor

कंगना रनौत को एक कॉटेज में शाहिद कपूर और फिल्म की टीम के साथ ठहरना पड़ा था. उन्होंने आगे कहा था कि शूटिंग के बाद वे काफी थकान महसूस कर रही थी और आराम चाहती थी लेकिन शाहिद कपूर के कारण कंगना सो नहीं सकी थी.

kangana ranaut and shahid kapoor

कंगना ने कहा था कि शाहिद अपने दोस्तों के साथ गाना बजाना कर रहे थे और उस समय उन्हें नींद आ रही थी लेकिन शोर शराबे के बीच में कंगना सो नहीं पाई थी.

kangana ranaut and shahid kapoor

Back to top button