बॉलीवुड

RRR: अजय देवगन ने 10 मिनट के रोल से कमाए इतने करोड़, राम चरण-जूनियर NTR की फीस भी जानें

दक्षिण भारतीय सिनेमा के लोकप्रिय फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली बेहतरीन फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. मगधीरा, बाहुबली, बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दे चुके राजामौली एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने में सफ़ल रहे हैं. हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ भी ब्लॉकबस्टर हो चुकी है.

rrr

‘आरआरआर’ से एक बार फिर एसएस राजामौली ने यह साबित कर दिया है कि वे कितने बेहतरीन निर्देशक है. इस फिल्म में दक्षिण भारतीय सिनेमा के दो बड़े सितारें राम चरण और जूनियर एनटीआर नज़र आ रहे हैं. वहीं हिंदी सिनेमा के दो लोकप्रिय कलाकार अजय देवगन और आलिया भट्ट भी देखने को मिल रहे हैं.

rrr

‘आरआरआर’ को राजामौली की बाहुबली की तरह ही लोकप्रियता और सफलता मिल रही है. यह फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से फैंस के होश उड़ा रही है. बता दें की 25 मार्च को दुनियाभर में रिलीज हुई ‘आरआरआर’ ने 10 दिनों में 900 करोड़ रूपये से भी अधिक का कारोबार किया है.

rrr

‘आरआरआर’ 550 करोड़ रूपये के भारी भरकम बजट में बनकर तैयार हुई है. वहीं फिल्म ने महज कुछ ही दिनों में अपना बजट निकाल लिया है और फिल्म ने यह बता दिया है कि उसकी रफ़्तार अभी थमने नहीं वाली है. इस फिल्म को हर कोई काफी पसंद कर रहा है. कलाकारों के अभिनय के साथ ही राजामौली के निर्देशन की भी ख़ूब सराहना हो रही है.

rrr

550 करोड़ रूपये के बजट में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान रचती जा रही है. इसी बीच फिल्म के कलाकारों को मिलने वाली फीस भी चर्चा में आ गई है. फिल्म के लिए फीस के मामले में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन ने हैरान कर दिया है.

rrr and attack

बता दे कि सबस ज़्यादा फीस दी गई है राम चरण और जूनियर एनटीआर को. जानकारी के मुताबिक दोनों अभिनेताओं को 45-45 करोड़ रूपये मिले है. ऐसा होना लाजिमी भी है क्योंकि दोनों कलाकार फिल्म का अहम चेहरा है और दोनों मुख्य भूमिका में है. जबकि अजय देवगन और आलिया भट्ट का फिल्म में बहुत ही छोटा सा रोल है. दोनों महज कुछ मिनटों के लिए नज़र आते है लेकिन फिर भी दोनों को फीस तगड़ी मिली है.

अजय देवगन की फीस…

ajay devgn rrr

बात करें अजय देवगन की फीस की तो फिल्म में महज 5 से 10 मिनट के लिए अजय नज़र आए हैं. उन्हें महज छोटी सी भूमिका के लिए ही मेकर्स ने 35 करोड़ रूपये का भुगतान किया है.

आलिया भट्ट की फीस…

alia bhatt rrr

फीस के मामले में आलिया भट्ट भी कम नहीं पड़ी है. उन्हें छोटी सी भूमिका के लिए मेकर्स ने 9 करोड़ रूपये दिए है.

‘आरआरआर’ 25 मार्च को पूरी दुनिया में रिलीज हुई है. यह फिल्म न केवल देश में और हिंदी वर्ज न में बेहतरीन कमाई कर रही है बल्कि दुनिया में भी फिल्म का डंका बज रहा है. फिल्म ने पहले ही इन दुनियाभर में 223 करोड़ रूपये से ज़्यादा की कमाई की थी और बाहुबली एवं बाहुबली 2 के भी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे.

rrr

कमाई के मामले में ‘आरआरआर’ भारत की नंबर वन फिल्म बन चुकी है. 10 दिनों में 900 करोड़ रूपये का कलेक्शन फिल्म ने किया है. फिल्म हिंदी दर्शकों के बीच भी अपना जलवा बिखेर रही है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने ही 10 दिनों में 200 करोड़ रूपये कमा लिए है. फिल्म के सामने फिलहाल KGF 2 के रिलीज होने तक कोई बड़ी चुनौती नहीं है. उम्मीद है कि फिल्म अगले कई दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर आग उगलती हुए दिखेगी.

Back to top button