बॉलीवुड

सड़क किनारे नारियल पानी खरीदते दिखें अक्षय कुमार, पहचान नहीं पाए फैंस, ट्विंकल ने शेयर की फोटो

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को लेकर जोर-शोर से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अक्षय कुमार की मुख़्य भूमिका वाली इस फिल्म में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीस और अरशद वारसी भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ होली के ख़ास अवसर पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार खड़ी है. इन दिनों अक्षय कुमार के साथ ही फिल्म के सभी अहम कलाकार फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच अक्षय कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें ‘खिलाड़ी कुमार’ सड़क के किनारे नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


वायरल तस्वीर में अक्षय कुमार नारियल पानी खरीदते हुए देखें जा सकते हैं. अक्षय की यह तस्वीर उनकी पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने साझा की है. इस तस्वीर को ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है कि, ”खाली सड़कों, शॉर्ट ड्राइव और अनियोजित स्टॉप के साथ शनिवार की सुबह”.

akshay kumar

शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नजर आ रहे अक्षय कुमार हाथ में नारियल पानी लेकर कैमरे की ओर पोज दे रहे हैं. अक्षय कुमार ने अपने चहेरे को मास्क से ढंक रखा है और उन्होंने कैप भी पहन रखी है. उनके आस-पास कुछ लोग भी है हालांकि वे ‘खिलाड़ी’ को पहचान नहीं पा रहे हैं.

अक्षय की इस तस्वीर को ट्विंकल के इंस्टाग्राम पर 75 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”भाग्यशाली नरियालवाला !! उन्हें मिस्टर अक्षय कुमार देखने को मिले”. वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”मैं तो पीछे से देखके भी बता दूं कि ये अक्षय सर है”. वहीं एक यूजर लिखता है कि, ”अक्षय कुमार सार्वजनिक तौर पर नजर आ रहे हैं और उस नारियाल पानी वाले को देखो वह अपने काम में व्यस्त हैं”.

akshay kumar

फैंस अक्षय की सादगी को भी काफी सराह रहे हैं. अक्षय के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो एक ओर जहां वे बच्चन पांडे के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके पास करीब आधा दर्जन फ़िल्में और भी है. फिलहाल वे दिल्ली कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीस के साथ ‘बच्चन पांडे के प्रमोशन के लिए गए हैं.

akshay kumar

अक्षय की इस फिल्म के अलावा उनकी आगामी फिल्मों में सेल्फी, ‘पृथ्वीराज’, ‘राम सेतु’, ‘रक्षा बंधन’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘सेल्फी’, ‘ओएमजी 2’ जैसी फ़िल्में शामिल है. ‘पृथ्वीराज’ 3 जून को रिलीज होने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Back to top button