बॉलीवुड

लॉकअप : पति करण मेहरा का बर्ताव बताते-बताते रो पड़ी निशा रावल, खोले निजी जिंदगी के बड़े राज

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का शो ‘लॉक अप’ की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है और वही फैंस भी इस शो के लिए काफी उत्साहित है। गौरतलब है कि इस शो में 13 कंटेस्टेंट ने भाग लिया है और सभी को इस शो में एक कैदी की तरह रखा गया है। बता दें, इस शो में उन्हीं कलाकारों ने शिरकत की है जो पहले किसी न किसी कारण विवाद में रहे हैं।

ऐसे में टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता करण मेहरा की पत्नी निशा रावल भी इस शो का हिस्सा है। गौरतलब है कि पिछले दिनों करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल अपने घरेलू झगड़े के चलते चर्चा में आए थे।

इस दौरान निशा रावल अपने पति पर मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए थे और उनसे अलग हो चुकी थी। वह अपने बेटे के साथ अकेले ही रहती है। ऐसे में निशा रावल ने शो में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए और उन्होंने बताया कि करण मेहरा का उनके साथ कैसा व्यवहार था?

nisha rawal

दरअसल, शो में जब कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा ने निशा से पूछा कि, वह अपने बेटे कविश को अपने पिता के बारे में पूछने पर कि, वह कहां हैं? क्या बताती हैं।

इसके जवाब में निशा कहती है कि, “वह बहुत कम ही पूछता है, क्योंकि उसके पिता (करण) हमेशा दूसरे शहर में एक शो की शूटिंग के लिए बाहर रहते थे। वे रोज संपर्क में नहीं थे। उनका रिश्ता ऐसा नहीं था कि, वे रोज कॉल पर एक-दूसरे से बात करते थे। जो भी पल थे, वो ज्यादातर मेरे द्वारा बनाए गए थे।”

nisha rawal

निशा ने कहा कि, “मैं उनसे कहती थी कि, आओ बैठो, उससे बात करो, अपना फोन एक तरफ रख दो, क्योंकि बाद में तुम चले जाओगे। जब कविश मुझसे पूछता है कि, ‘वह (करण) कहां हैं और वह मुझे क्यों नहीं बुला रहे हैं, मैं इंतजार कर रहा हूं’। तो मैं उससे कहती हूं कि, मैं भी इंतजार कर रही हूं। मैं उससे कहती हूं कि, मुझे इसके लिए खेद है, लेकिन तुम्हारी मां तुम्हारे लिए हमेशा खड़ी है। मैं तुम्हारी मां और पापा दोनों हूं।”

nisha rawal

आगे निशा ने बताया कि, “जब भी वह अपने पिता के बारे में बात करता है, तो मैं हमेशा उसे गले लगाती हूं। फिर मैं उसे बैठाती हूं और करण से बात करने के लिए प्रोत्साहित करती हूं। मेरा हमेशा से मानना ​​है कि, एक बच्चा पैदा करने में दो लोगों की जरूरत होती है और उसे पालने के लिए भी दो लोगों की जरूरत होती है। जब जीवन आपको एक चुनौती देता है, तो आप इससे सीखते हैं और इसमें सुधार करके आगे बढ़ते हैं।”

nisha rawal

बता दें, निशा रावल और करण मेहरा साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 5 साल बाद इनके घर बेटे कवीश का जन्म हुआ। दोनों काफी खुशहाल जिंदगी जी रहे थे लेकिन अचानक ही इनके बीच अनबन होने लगी।

nisha rawal

इसके बाद 31 मई साल 2021 निशा रावल ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई जिसके चलते इन दोनों के बीच झगड़े बढ़ते गए और इनका घरेलू झगड़ा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा। सोशल मीडिया पर निशा रावल की एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी जिसमें उनके माथे पर चोट के कई निशान नजर आ रहे थे, हालांकि अब करण और निशा एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और अपनी- अपनी जिंदगी जी रहे हैं।

Back to top button