बॉलीवुड

करोड़ों रुपए होने के बावजूद पंकज कपूर ने की बेटी की सिंपल शादी, भाई शाहिद हुए भावुक, देखें तस्वीरें

शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की सौतेली बहन और दिग्गज कलाकार पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) की बेटी सनाह कपूर (sanah kapur) शादी के बंधन में बंध गई। उन्होंने 2 मार्च को महाबलेश्वर में मंयक पाहवा (mayank pahwa) संग सात फेरे लिए। मंयक पाहवा बॉलीवुड एक्टर मनोज पाहवा (manoj pahwa) और सीमा पाहवा ( Seema Pahwa) के बेटे हैं। इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी पसंद की जा रही है।

दुल्हन बन प्यारी दिखी सनाह कपूर

सनाह कपूर अपनी शादी में बेहद सुंदर दिख रही थी। उन्होंने अपनी दुल्हन की ड्रेस को बहुत सिंपल रखा हुआ था। वे इस दौरान स्काई कलर के लहंगे-दुपट्टे के साथ लाल रंग का ब्लाउज पहने नजर आई। उन्होंने मेकअप भी बहुत लाइट रखा हुआ था। वह अपने इस लुक में एलिगेंट लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दूल्हे का भी था गजब अंदाज

वहीं दूल्हे मयंक पाहवा की बात करें तो वे ब्लैक कलर का पठानी कुर्ता-पायजामा पहने नजर आए। इसमें वे बहुत हैंडसम दिख रहे थे। इस दौरान मयंक और सनाह के चेहरे पर एक अलग ही खुशी झलक रही थी। दोनों अपनी शादी से बेहद खुश थे। सनाह ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शादी की तस्वीरें साझा की हैं।

भाई शाहिद कपूर और भाभी मीरा इस अंदाज में आए नजर

बहन सनाह की शादी में भाई शाहिद कपूर (Shahid kapoor) और भाभी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अलग अंदाज में नजर आए। शाहिद इस दौरान ब्लैक शेरवानी में तो मीरा राजपूत व्हाइट डिजाइनर साड़ी में दिखी। शाहिद और मीरा की जोड़ी इस लुक में जबरदस्त लग रही थी। मीरा अपनी ननद की शादी में बेहद खुश दिखी। कहा जाता है कि मीरा पूरे परिवार को साथ जोड़कर रखती हैं।

शाहिद बोले- बच्ची कब बड़ी हो गई पता नहीं चला


शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर भी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए बहन सनाह को बधाई दी। उन्होंने लिखा “वक्त कैसे गुजर जाता है पता ही नहीं चलता है। अब सनाह दुल्हन बन गई। मेरी बच्ची बहुत जल्दी बड़ी हो गई। एक शानदार ने अध्याय के लिए एक भावनात्मक शुरुआत। डीयर सनाह और मयंक हम आपको हमेशा धूप एवं अच्छी वाइब्स की कामना करते हैं।”

मौसी रत्ना पाठक और मौसा नसरुद्दीन शाह भी आए

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


पंकज कपूर और सुप्रीया पाठक (supriya pathak) भी बेटी की शादी में बड़े खुश दिखाई दिए। वहीं शादी में सुप्रीया पाठक की बहन रत्ना पाठक (Ratna Pathak) और उनके पति नसरुद्दीन शाह भी आए थे। सभी ने शादी में साथ खड़े होकर कपल वाले पोज भी दिए।

शादी को रखा बेहद सिंपल

वहीं शादी में रत्ना पाठक का बेटा विवान शाह (Vivaan Shah) भी ब्लैक कलर की शेरवानी पहन आया। वह भी अपनी मौसेरी बहन की शादी में बड़ा खुश दिखा। बताते चलें कि इस शादी को बेहद निजी रखा गया था। सिर्फ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शादी में शामिल हुए थे। शादी भी बेहद साधारण तरीके से की गई थी। इसमें तड़क भड़क नहीं थी।

Back to top button