बॉलीवुड

35 की हुई श्रद्धा कपूर, बचपन में दिखती थी ऐसी, इस चीज को लेकर अक्सर हो जाती थी पागल,देखें तस्वीरें

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड जगत में जाना माना नाम बन चुका है। वे बॉलीवुड के खूंखार विलेन शक्ति कपूर की बेटी हैं। उनकी मां शिवांगी कपूर भी एक अभिनेत्री रह चुकी हैं। श्रद्धा जब 16 की थी तभी उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे। ये ऑफर उन्हें सलमान खान ने दिया था।

हालांकि तब उन्होंने ये ऑफर नहीं लिया था। फिल्मों में काम करने के लिए श्रद्धा ने अपनी पढ़ाई तक छोड़ दी थी। आज 3 मार्च शराधा अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

35 की हुई श्रद्धा कपूर

श्रद्धा का जन्म 3 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूलिंग जमनाबाई नरसी स्कूल और अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से पूरी की है। ग्रैजुएशन के लिए उन्होंने बोस्टन यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया था। हालांकि पढ़ाई के बीच उन्हें प्रोड्यूसर अंबिका हिंदुजा की तीन पत्ती फिल्म ऑफर हुई। ऐसे में श्रद्धा ने पढ़ाई छोड़ फिल्मों का रुख कर लिया।

शानदार रहा फिल्मी करियर

तीन पत्ती में श्रद्धा के साथ अमिताभ बच्चन, आर माधवन और बेन किंग्सले जैसे दिग्गज कलाकार थे। लेकिन फिर भी यह फिल्म फ्लॉप रही थी। इसके बाद श्रद्धा डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा की फिल्म लव का द एंड में नजर आई। लेकिन ये फिल्म भी कुछ खास नहीं चली। श्रद्धा को असली पहचान मोहित सूरी की फिल्म आशिकी 2 से मिली। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था।

आशिकी 2 के बाद श्रद्धा एक विलेन, हैदर, उंगली, एबीसीडी 2, बागी, रॉक ऑन 2, ओके जानू, हाफ गर्लफ्रेंड, हसीना पारकर, स्त्री, साहो, छिछोरे, बागी 3 जैसी फिल्मों में नजर आई। इन दिनों वे रणबीर कपूर के साथ डायरेक्टर लव रंजन की अनटाइटल फिल्म की शूट कर रही हैं।

बचपन से इस चीज को लेकर थी क्रेजी

श्रद्धा बचपन से ही बड़ी क्यूट रही हैं। वे एक मस्तीखोर बच्ची थी। उनका अपने पिता शक्ति कपूर से ज्यादा लगाव रहा है। श्रद्धा को बचपन से ही बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर बड़ा क्रेज रहा है। जब भी उनका जन्मदिन आता था तो वह बहुत जोश में आ जाती थी। अपने जन्मदिन को बहुत शानदार तरीके से मनाती थी।

बचपन से था हीरोइन बनने का सपना

घर में श्रद्धा को पापा शक्ति कपूर का सबसे ज्यादा लाड़ प्यार मिलता है। हालांकि उनकी अपनी मम्मी शिवांगी से भी अच्छी बनती है। मां और बाप दोनों के एक्टर होने के चलते श्रद्धा ने भी बचपन में तय कर लिया था कि उन्हें हीरोइन बनना है।

वैसे श्रद्धा अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं। वे लाइव परफॉर्मेंस देती हैं और फैशन शोज भी अटेंड करती हैं। उन्होंने अमेजन के साथ मिलकर अपनी एक्सक्लूसिव फैशन लाइन इमारा भी लॉन्च की हुई है।

Back to top button