बॉलीवुड

तेंदुए जैसी शर्ट में बैठा ये बच्चा है सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस का पति, खुद भी है बड़ा स्टार..पहचानें?

आप भले ही बॉलीवुड की फिल्मों के दीवाने हों, अपने फेवरेट स्टार को एक झलक में ही पहचान जाते हों लेकिन कई स्टार्स ऐसे हैं जिनको आप उनकी बचपन की फोटोज में पहचान सकते हैं। वहीं कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटी को पहचानना ही मुश्किल हो जाता है। अब तेंदुए जैसी शर्ट पहने इस बच्चे को ही देख लीजिए।

अगर हम आपको इसे पहचानने को बोले कि ये कौन सा स्टार है तो आप शायद ही इसे पहचान पाओगे। वहीं अगर हम इसका नाम आपको बता दें तो आप कहोगे अरे ये वो है। ये बच्चा बॉलीवुड का बहुत बड़ा स्टार बन चुका है। इतना ही नहीं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइन का ये पति भी है। अब भी आप नहीं पहचान सके तो चलिए हम बताते हैं।

 

ये है वो सुपर स्टार

हम जिस बच्चे की फोटो दिखाकर आपसे पहचानने को कह रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि उरी फिल्म से फेमस हुए विक्की कौशल हैं। जी हां ये सुपर स्टार विक्की कौशल हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘राजी’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके विक्की किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

कैटरीना से हुई है शादी

विक्की कौशल की शादी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइन कैटरीना कैफ से हुई है। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसकी भनक मीडिया तक को नहीं लगी थी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया। पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को दोनों एक दूजे के हो गए।

vicky kaushal and katrina kaif

katrina kaif and vicky kaushal

दोनों की शादी की खूब चर्चा भी हुई थी और बड़े-बड़े सेलिब्रिटी इनको आशीर्वाद देने पहुंचे थे। वैसे आपको बता दें कि विक्की अपनी पत्नी कैट से उम्र में छोटे हैं।

vicky kaushal and katrina kaif

मुंबई में जन्मे हैं विक्की कौशल

विक्की कौशल का जन्म मुंबई में हुआ है। वो 33 साल के हैं और 16 मई 1988 को जन्मे हैं। उनके पिता शाम कौशल भी जाने माने स्टंटमैन हैं। शाम कौशल को फिल्मी दुनिया में लाने वाले अजय देवगन के पिता वीरू देवगन थे। जब शाम का बुरा दौर चल रहा था, तब वीरू ने ही उनको सहारा दिया था। इसके बाद शाम ने खुद को स्थापित कर लिया। मुंबई में ही उनके बेटे विक्की भी पले बढ़े और उन्होंने भी फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया।

इस फिल्म में आएंगे नजर

विक्की कौशल अब जल्द ही एक नई फिल्म में दर्शकों के सामने नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम ‘गोविंदा नाम मेरा’ है। फिल्म 10 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विक्की के साथ भूमि और कियारा भी दिखेंगे। दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Back to top button