बॉलीवुड

‘मैं उनके के लिए कपड़े उतार सकती हूं लेकिन..’ संजय लीला भंसाली को लेकर उर्फी जावेद का बयान

अक्सर अपनी अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली ऊर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता। ऊर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल भी होती रहती है। हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता और वह आए दिन स्टाइलिश ड्रेस पहनकर फैंस को चौंका देती है। इसके अलावा उर्फी जावेद अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती है।

वह आए दिन कुछ ऐसा बयान दे देती है जिसके चलते उनका नाम चर्चा में आ जाता है। अब हाल ही में उर्फी जावेद ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। आइए जानते हैं उर्फी जावेद ने संजय लीला भंसाली के लिए क्या कहा?

urfi javed

गौरतलब है कि, संजय लीला भंसाली बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक मशहूर निर्देशक हैं और उनके साथ काम करने के लिए सितारों की भीड़ लगी होती है। हर कोई चाहता है कि संजय लीला भंसाली जैसे बड़े निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिले।

इसी बीच ऊर्फी जावेद ने संजय लीला भंसाली को लेकर कुछ ऐसा बयान दे दिया है जिसे सुनकर संजय लीला भंसाली भी चौंक सकते हैं। अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती उर्फी जावेद से जब पूछा गया कि क्या वह ऐसी किसी फिल्म का ऑफर स्वीकार करेंगी, जिसमें न्यूड होने की जरूरत होगी?

urfi javed

urfi javed

इसके जवाब में उर्फी ने कहा कि, “मैं भला क्यों अपने कपड़े उतारना चाहूंगी? मैं यह सिर्फ इसलिए नहीं करूंगी क्योंकि आप मुझे बिना कपड़ों के देखना चाहते हैं। मैं बेवजह किसी भी प्रॉजेक्ट में बेवजह न्यूड नहीं हो सकती। लेकिन हां अगर जरूरत पड़ी, खासकर ऐसी फिल्म में जहां लोगों को मेरी ऐक्टिंग देखने को मिले, तो जरूर करूंगी।’

आगे उर्फी ने कहा कि, ‘अगर कोई बहुत-बहुत ही अच्छा प्रॉजेक्ट है। जैसे कि संजय लीला भंसाली की फिल्म के लेवल का, तो इस बारे में सोच सकती हूं क्योंकि मैं संजय लीला भंसाली पर भरोसा करती हूं।”

urfi javed

बता दें, ऊर्फी जावेद कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी है। उन्हें सबसे पहले टीवी के मशहूर सीरियल ‘चंद्र नंदिनी’ में देखा गया था। इसके बाद उर्फी ने ‘डायन’, ‘जीजी मां’ और ‘बेपनाह’ जैसे कई सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया। बता दे इन सब सीरियल्स में काम करने के बाद उर्फी जावेद ने बिग बॉस में भी शिरकत की थी।

urfi javed

हालांकि वह 8 दिन के बाद ही इस रियलिटी शो से बाहर हो गई थी। बिग बॉस में उर्फी जावेद का कनेक्शन जीशान खान के साथ बना था लेकिन वह कोई खास कमाल नहीं कर पाई। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हैं। हाल ही में उर्फी जावेद एक वीडियो में भी नजर आई थी जिसे खूब पसंद किया गया था।

urfi javed

Back to top button