बॉलीवुड

जब इस वजह से पूरी रात रोती रही थीं कैटरीना कैफ, किसी ने नहीं दिया था साथ

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कैटरीना ने अपने करियर में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है और आज उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में की जाती है। बता दें, कैटरीना सलमान खान से लेकर आमिर खान, शाहरुख खान और बॉलीवुड के हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है और आज भी उनके पास बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों की भरमार है। हर कोई कैटरीना के साथ काम करने की इच्छा रखता है।

लेकिन एक समय ऐसा भी था जब कैटरीना अकेले बैठ कर रोया करती थी और इसके बारे में उन्होंने खुद साझा किया है। आइए जानते हैं क्या कारण था जिसकी वजह से कैटरीना अक्सर रोने लगती थी?

katrina kaif
katrina kaif

दरअसल, कैटरीना कैफ एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपनी सादगी के लिए भी खास पहचान रखती है। वह बेहद ही सहज स्वभाव की अभिनेत्री हैं और उनका अंदाज बाकी अभिनेत्रियों से अलग है। जब कैटरीना ने अपने करियर की शुरुआत की थी तो वह कम ही लोगों को जानती थी, हालांकि सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनकी काफी अच्छी दोस्ती थी। शुरुआत से ही कैटरीना को सलमान का साथ मिला है और इसकी वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में वह अपने पाँव जमाने में कामयाब रही।

बता दें, कैटरीना को सबसे पहले फिल्म ‘बूम’ में देखा गया था। इसमें उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे जिसके चलते वह रातोंरात सुर्खियों में आ गई थी। पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने बताया था कि वह एक बार अपने जन्मदिन के मौके पर खूब रोई थी, उनका कहना था कि बर्थडे सेलिब्रेशन के मौके पर कोई नहीं आया था।

उन्होंने बताया था कि यह कोई पहली बार नहीं हुआ था जब उन्होंने अपने बर्थडे पर आंसू छलकाए हो, वह अपने हर जन्मदिन पर किसी ने किसी कारण रोने ही लगती है।

vicky kaushal and katrina kaif

हालांकि यह तो उनके करियर के शुरुआती दिनों की बात है, लेकिन अब कैटरीना कैफ काफी खुशहाल जिंदगी जी रही है। वहीं अभिनेता विक्की कौशल से शादी रचाने के बाद के उनकी जिंदगी खुशियों से भर गई है। गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 19 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी रचाई थी। दोनों की शादी में बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सेलेब्स शामिल हुए थे और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी।

katrina and vicky kaushal

बात करें कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर-3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग कर रही है। इसके अलावा भी कैटरीना कैफ के खाते में ‘फोन भूत’ और ‘मैरी क्रिसमस’ जैसी फिल्में शामिल है।

katrina and vicky kaushal

बता दे, कैटरीना ने अब तक अपने करियर में ‘फितूर’, ‘जग्गा जासूस’, ‘भारत ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’, ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’, ‘अग्नीपथ’, ‘पार्टनर’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

katrina kaif

Back to top button