बॉलीवुड

हुमा कुरैशी ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी? मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने फोटो वायरल

हुमा कुरैशी बॉलीवुड की वो अभिनेत्री है जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली है और अब तक वह बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम कर चुकी है। बता दे, हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

huma qureshi

अब हाल ही में हुमा कुरैशी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ी और गले में मंगलसूत्र पहने हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी की यह तस्वीरें आग की तरह फैल रही है और फैंस कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या हुमा कुरैशी ने शादी रचा ली है? इतना ही नहीं बल्कि फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर यह मांजरा क्या है? तो आइए जानते हैं कि इन वायरल तस्वीरों की सच्चाई क्या है।

huma qureshi

सबसे पहले तो हम आपको यह बताना चाहेंगे कि हाल ही में रिलीज हुई हुमा कुरेशी की फिल्म ‘वलिमै’ को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी ने सुपरस्टार अजीत के साथ काम किया और दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है। वहीं हुमा कुरैशी का एक्शन अवतार भी पसंद किया जा रहा है।

इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर हुमा ने कहा कि, “मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि मैं इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म का हिस्सा हूं।” अब इसके बाद हुमा कुरैशी ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर ध्यान देना शुरू कर दिया है।

huma qureshi

दरअसल, हुमा कुरैशी अपनी आगामी वेब सीरीज ‘महारानी-2’ की शूटिंग करने में व्यस्त हो गई है और उन्होंने यह शादीशुदा लुक भी उसी वेब सीरीज के लिए अपनाया है। वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, हुमा कुरेशी पीली साड़ी, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने हुए नजर आ रही है और एक शादीशुदा महिला की तरह दिखाई दे रही है, लेकिन यह ड्रेसिंग सेंस उनके रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ का है।

huma qureshi

रिपोर्ट की मानें तो यह वेब सीरीज लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी पर बनाई जा रही है जिसमें हुमा कुरेशी रानी भारती के किरदार में नजर आएंगी। गौरतलब है कि इससे पहले महारानी के पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया था। ऐसे में अब इसके दूसरे सीजन की भी तैयारी शुरू हो गई है।

huma qureshi

बता दें, हाल ही में हुमा कुरेशी आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आई थी। इस फिल्म में भी उनकी दमदार एक्टिंग को काफी सराहा गया। हुमा कुरेशी अब तक ‘बदलापुर’, ‘बेल बॉटम’, ‘गैंगस आफ वासेपुर’, ‘काला’, ‘डेढ़ इश्किया’, ‘जौली एलएलबी’, ‘इश्किया ‘जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

huma qureshi

Back to top button