बॉलीवुड

‘ऐसा ही रहा तो मैं ब्लॉक कर दूंगी’, फरहान अख्तर के दूसरी शादी करते ही एक्स वाइफ से मिली धमकी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी रचा ली है और दोनों अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। बता दें, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने 19 फरवरी साल 2022 को क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई।

उनकी शादी में कुछ चुनिंदा मेहमान पहुंचे थे और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। बता दें, दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी और उनके लुक को भी काफी पसंद किया गया था।

farhan akhtar marriage

गौरतलब है कि, फरहान अख्तर इससे पहले भी शादी रचा चुके थे। फरहान अख्तर ने इससे पहले अधुना भबानी के साथ शादी रचाई थी, लेकिन साल 2017 में उनका तलाक हो गया।

अधुना और फरहान की पहली मुलाकात फिल्म ‘दिल चाहता है’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद इन दोनों ने करीब 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2000 में शादी रचा ली। हालांकि उनका यह रिश्ता जल्दी खत्म हो गया और फिर इन्होंने तलाक ले लिया।

farhan akhtar

फरहान और अधुना की दो बेटियां हैं जो फरहान अख्तर की दूसरी शादी में भी शामिल हुई थी और दोनों बेटियों ने अपने पापा की शादी में जमकर एंजॉय किया था।

फरहान अख्तर भले ही अपनी पहली बीवी से अलग हो गए हैं और लेकिन वह अपने बच्चों का अच्छे से ख्याल रखते हैं और उनकी जरूरत को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। लेकिन इन दिनों फरहान अख्तर की एक्स वाइफ अधूरा भवानी का एक पुराना पोस्टर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अधुना फरहान अख्तर पर गुस्सा निकालते नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adhuna (@iadhuna)

बता दें, फरहान अख्तर और शिबानी डांडेकर की शादी के बीच अधुना चर्चा का विषय बनी हुई है और उनकी एक पुरानी पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें कैप्शन में लिखा कि, “अगर आपके पास कुछ पॉजिटिव कहने के लिए नहीं है तो मैं आपको ब्लॉक कर देती हूं,” अधुना के इस पोस्ट पर मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा और मनीषा कोइराला ने भी रिएक्शन दिया है। खैर ये बहुत पुराना पोस्ट है जो इन दिनों वायरल हो रहा है।

farhan akhtar

बात करें फरहान अख्तर की दूसरी पत्नी शिबानी दांडेकर के बारे में तो शादी के बाद से ही चर्चा हो रही है कि वह प्रेग्नेंट है। वही सोशल मीडिया पर भी उनकी ऐसी कई तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस कयास लगाए जा रहे हैं कि शिबानी दांडेकर मां बनने वाली है। हालांकि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस तरह की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई है।

farhan akhtar

बता दें, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की पहली मुलाकात साल 2015 में आया रियलिटी शो ‘आई कैन डू इट’ में हुई थी। इस शो को फरहान अख्तर ने होस्ट किया था जबकि अभिनेत्री शिबानी एक कंटेस्टेंट थी। लेकिन इसी बीच दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे जिसके बाद दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया।

Back to top button