बॉलीवुड

इस वेब सीरीज को भूलकर भी परिवार के साथ मत देखिएगा, टूट गई है हर मर्यादा

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने जबसे भारत में दस्तक दी है, तब से दर्शकों के लिए मनोरंजन का पिटारा खुल गया है। अब नई फिल्मों के लिए दिनों और महीनों का इंतजार नहीं करना पड़ता है। बस टीवी या मोबाइल खोलिए और एक से बढ़कर एक वेब सीरीज आपके इंतजार में रहती है। हालांकि ओटीटी ने एडल्ट कंटेंट को भी बढ़ावा दे दिया है जो आने वाले समय में समस्या बन सकता है।

वेब सीरीज की बात करें तो इनमें ज्यादातर कंटेंट सेक्स से जुड़ा हुआ होता है। इसके अलावा बोल्ड सीन्स तो फिल्म की डिमांड न होते हुए भी डाले जाते हैं। इनका मकसद युवा वर्ग को रिझाना है जो सबसे ज्यादा इन वेब सीरीज को देखता है। वहीं शादीशुदा जोड़ों के अवैध संबंध दिखाना तो मानो आम बात हो गई है।

यह है वो वेब सीरीज

वैसे तो ओटीटी पर कई वेब सीरीज हैं जिनको परिवार के साथ गलती से भी देखने बैठ गए तो आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे। लेकिन एक नई वेब सीरीज आई है जिसमें हर मर्यादा टूट गई है। अवैध संबंधों की कहानी वाली इस वेब सीरीज में इतने बोल्ड सीन्स हैं जिनको आप देखते समय नजरें ही झुका लेंगे।

इस वेब सीरीज का नाम ‘झोल’ है। इस  वेबसीरीज की हीरोइन आयशा कपूर हैं जो बोल्ड सीन्स के लिए खासी चर्चा में रहती हैं। इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि पत्नी अपने पति से नहीं बल्कि किसी और के साथ रहना चाहती है। पति को जब ये बात पता लगती है तो वो अपने हाथों से ही पत्नी को उसके प्रेमी को सौंप देता है।

बोल्ड सीन्स ने तोड़ी मर्यादा

आयशा कपूर ने ‘झोल’ वेब सीरीज में इतने बोल्ड सीन्स दिए हैं जिनको परिवार के साथ बैठकर तो नहीं देखा जा सकता है। हां युवा वर्ग का मनोरंजन इस वेब सीरीज के जरिए जरूर हो रहा है। आयशा कपूर ने अपने अभिनय से इन सीन्स को काफी जीवंत जरूर बनाया है लेकिन बोल्डनेस की मर्यादा को भी पार कर लिया है।

वैसे आयशा कपूर के लिए ये पहली बोल्ड वेब सीरीज नहीं है। इससे पहले भी वो कई बार इसी तरह के सीन्स करती हुई दिखाई दे चुकी हैं। इनमें उनकी ‘सील 2’ ने भी खासी लोकप्रियता हासिल की थी। वहीं उनकी लव स्ट्रीट और ऑफिस स्कैंडल फिल्म भी खासी चर्चा में रही थी। आयशा की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया था लेकिन उनको पहचान इन बोल्ड वेब सीरीज की वजह से ही मिली है।

Back to top button