बॉलीवुडराजनीति

इस बॉलीवुड एक्टर ने उड़ाया योगी आदित्यनाथ का मजाक, कहा- बस 9 दिन बचे हैं, नेपाल चले जाओ

बॉलीवुड की दुनिया में कई अभिनेता ऐसे भी हैं जो फिल्मों के साथ ही राजनीति में भी गहरी दिलचस्पी रखते हैं। वो भी किसी खास नेता का समर्थन या विरोध करते रहते हैं। बॉलीवुड के एक ऐसे ही अभिनेता हैं जो अक्सर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का मजाक उड़ाते रहते हैं।

एक बार फिर उस बॉलीवुड एक्टर ने योगी आदित्यनाथ का मजाक उड़ाया है। इस बार एक्टर ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर योगी पर तंज कसा है। अभिनेता ने योगी को अभी से नेपाल चले जाने की सलाह दे डाली है। साथ ही इशारों में ये भी कहा है कि अब बस 9 दिन ही बचे हैं। आइए जानें वो कौन हैं और उन्होंने योगी के लिए और क्या बयान दिया है।

इस बॉलीवुड अभिनेता ने उड़ाया मजाक

योगी आदित्यनाथ का मजाक उड़ाने वाले बॉलीवुड एक्टर कोई और नहीं बल्कि केआरके यानि कमाल खान हैं। कमाल खान फिल्मों में भले ही न चल सकें हो और उनके ऊपर फ्लॉप हीरो का ठप्पा लगा हो, लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में उनके पोस्ट काफी चर्चा में रहते हैं। केआरके ने एक बार फिर योगी के खिलाफ बयान देकर सुर्खियां बटोर ली हैं।

यूपी चुनाव नतीजों का जिक्र करते हुए केआरके ने योगी पर तंज कसा है। उन्होंने यूपी सीएम से कहा है कि अब बस 9 दिन ही बचे हैं। गोरखपुर के पास ही नेपाल मौजूद है। ऐसे में आपके पास कल्टी मारने का अच्छा विकल्प मौजूद है। एक्टर ने योगी को नेपाल जाकर अन्डर ग्राउंड होने की सलाह भी दे डाली है।

पहले ही कर चुके हैं देश छोड़ने का ऐलान

कमाल खान की बात करें तो ये उनका कोई पहला बयान नहीं है जिसमें उन्होंने सीएम योगी का विरोध किया है। इससे पहले भी वो ऐसे कई बयान दे चुके हैं जिनसे वो चर्चा में भी आये थे और खासे ट्रोल भी हुए थे। कमाल ने इससे पहले एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने ऐलान कर दिया था कि अगर योगी दोबारा सीएम बने को वो देश छोड़कर चले जाएंगे।

वहीं वो अपने इस बयान के बाद ट्रोल भी हो रहे हैं। एक यूजर ने उनके बयान पर कमेंट करते हुए लिखा है कि आपने जो वादा किया है उसको 10 मार्च को निभाना पड़ेगा। आपको बता दें कि 10 मार्च को ही यूपी विधानसभा चुनाव का रिजल्ट सामने आने वाला है। इसी वजह से कमाल खान ने योगी को ये सलाह दे डाली है जिसके बाद वो ट्रोल हो रहे हैं।

कांटे की है सपा-भाजपा की टक्कर

कमाल खान भले ही योगी को नेपाल जाने की सलाह दे रहे हों लेकिन इस बार चुनाव में सपा और भाजपा की कांटे की टक्कर है। दोनों ही दल अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं और अपने दल की सरकार बनाने की बात भी कर रहे हैं। यूपी में इन दोनों दलों की ही मुख्य लड़ाई नजर आ रही है। वहीं बसपा भी अपनी सीटें जीतने का दावा करती दिख रही है। अब सरकार बनाने में कौन कामयाब होता है, ये तस्वीर तो इस महीने की 10 मार्च को साफ हो सकेगी।

Back to top button
?>