बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा ने ससुराल में बना रखा है इतना बड़ा मंदिर, देखें विदेशी पति के साथ पूजा करती फोटोज

मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा को हिंदी सिनेमा में ‘देसी गर्ल’ के नाम से भी जाना जाता है. ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा चाहे शादी के बाद विदेश में शिफ्ट हो गई हों हालांकि वे अपनी संस्कृति को नहीं भूली है. अपने हर त्यौहार को अभिनेत्री धूमधाम के साथ मनाती हैं.

priyanka chopra

महापर्व महाशिवरात्रि को भी प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में अपने पति निक जोनस के साथ मनाया है. देश-दुनिया में एक मार्च को महाशिवरात्रि का पावन पर्व मनाया गया. इस ख़ास अवसर पर हिंदी सिनेमा के कलाकारों ने फैंस को शुभकामनाएं दी. प्रियंका चोपड़ा ने भी ऐसा ही किया.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति और अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ अपने घर में महाशिवरात्रि का त्यौहार मनाया. अभिनेत्री ने इसकी झलक भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दिखाई. वे इस ख़ास अवसर पर पति निक के साथ भगवान शिव का पूजन करती हुई नजर आईं.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में महाशिवरात्रि के दौरान की तस्वीर साझा की है. जिसमें वे निक के साथ पूजा-पाठ करती हुई देखी जा सकती हैं. प्रियंका ने यह भी बताया है कि उनके घर में विशाल मंदिर बना हुआ है. प्रियंका और निक के घर का मंदिर सफ़ेद मार्बल से बना हुआ है.

बड़े से मंदिर में भगवान शिव की भी बड़ी सी मूर्ति विराजमान है. मंदिर और मूर्ति दोनों ही काफी ख़ूबसूरत है. मंदिर में अन्य देवी-देवताओं की भी छोटी-छोटी मूर्तियां रखी हुई है. इस तस्वीर में प्रियंका निक के साथ बैठकर भगवान शिव की आराधना कर रही हैं. इसे साझा करने के साथ प्रियंका ने लिखा है कि, ”महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं. हर हर महादेव. ओम नमः शिवाय”.

priyanka chopra

दीवाली पर भी प्रियंका ने किया था पूजन…

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने निक के साथ मिलकर अपने घर में दीवाली जैसे बड़े त्यौहार पर भी भगवान का पूजन किया. अभिनेत्री ने दीवाली के दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थी. प्रियंका ने तब पीले रंग की साड़ी पहन रखी थी और निक जोनस सफ़ेद रंग के कुर्ता-पायजामा में नज़र आए थे.

priyanka chopra

हाल ही में मां बनी हैं प्रियंका…

गौरतलब है कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर किलकारी गूंजी है. प्रियंका और निक ने इसकी जानकारी 22 जनवरी 2022 को सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी. बता दें कि प्रियंका और निक का माता-पिता बनने का सपना सरोगेसी के जरिए पूरा हुआ है. बताया गया है कि दोनों बेटी के माता-पिता बने हैं.

priyanka chopra nick jonas

कपल ने इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा था कि, “हमें यह बताते हुए बेहद खुशी है कि, हमने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया है. इस खास मौके पर हम सम्मान पूर्वक अपनी गोपनीयता की मांग करते हैं, क्योंकि इस समय हम अपना ध्यान अपने परिवार पर केंद्रित करना चाहते हैं. सभी का धन्यवाद”.

अभी तक नहीं रखा बेटी का नाम…

priyanka chopra nick jonas

निक और प्रियंका ने अभी तक अपनी बेटी का नाम नहीं रखा है. हाल ही में प्रियंका की मां ने कहा था कि, “नानी बनने की तो बहुत बहुत खुशी है मुझे. मैं पूरे समय बस मुस्कुराती रहती हूं. मैं बहुत खुश हूं”. साथ ही उन्होंने जानकारी दी थी कि “अभी नाम नहीं रखा गया है. जब पंडित नाम निकालेंगे, तब होगा. अभी नहीं”.

2018 में की थी शादी…

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा और निक ने साल 2018 में राजस्थान में शाही अंदाज में शादी की थी. पहले दोनों की हिंदू रीति से शादी हुई थी बाद में दोनों ने क्रिश्चियन तौर तरीकों से भी शादी की थी. शादी के बाद प्रियंका भारत छोड़कर निक के साथ अमेरिका में सैटल हो गई थी. लेकिन प्रियंका भारत आते रहती हैं.

Back to top button