बॉलीवुड

पलक तिवारी के सामने अचानक हार्डी संधू की उतरी पैंट, वायरल हो गया Video

टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी आए दिन चर्चा में रहती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी पलक तिवारी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। आए दिन पलक तिवारी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। अब हाल ही में पलक तिवारी की तस्वीर मशहूर गायक हार्डी संधू के साथ वायरल हुई है।

इसके अलावा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पलक तिवारी और हार्डी संधू डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन बीच में ही हार्डी संधू की पेंट उतर जाती है जिसके चलते वह मजाक के पात्र बन गए हैं और यूजर्स उन्हें अलग-अलग फनी कमेंट किए जा रहे हैं।

palak tiwari

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हार्डी संधू एक्ट्रेस पलक तिवारी के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन अचानक ही उनकी पेंट नीचे सरक गई। हालाँकि वह इसके बाद भी लगातार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, ऐसे में उनके आसपास खड़े लोग हंस हंस कर लोटपोट हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही हार्डी संधू और पलक तिवारी का ‘बिजली बिजली’ गाना रिलीज हुआ था जिसे खूब पसंद किया गया। इस गाने में उनके साथ पलक तिवारी ने भी काम किया था। बता दे इसी गाने की शूटिंग के दौरान हार्डी संधू का एक सीन शूट करते-करते पेंट उतर जाती है और यह सब कुछ कैमरे में कैद हो जाता है। दिलचस्प बात यह है कि हार्डी संधू ने खुद इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

palak tiwari

वहीं अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली पलक तिवारी की पिछले दिनों कुछ तस्वीरें मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान के साथ भी वायरल हुई थी, जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इस दौरान पलक तिवारी कैमरे को देखते अपना चेहरा छुपाने लगी थी। इसके बाद ये मामला अधिक बढ़ गया था हालांकि बाद में खुलासा हुआ कि ऐसा कुछ नहीं है।

palak tiwari

इन दिनों पलक तिवारी का नाम अपनी आगामी फिल्मों को लेकर भी सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि पलक तिवारी जल्दी ही फिल्म ‘रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। इस फिल्म में वह जाने-माने अभिनेता विवेक ओबरॉय के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

palak tiwari

Back to top button