बॉलीवुड

अनिल अंबानी के प्यार में पागल थी अमिताभ बच्चन की बहू ! ऐश्वर्या ने बयां किया था रिश्ते का सच

कभी देश के सबसे धनी व्यक्ति की लिस्ट में शामिल रहे बिजनेसमैन अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह के साथ शादी रचा ली है। शादी में बॉलीवुड और बिजनेस दुनिया से जुड़ी कई बड़ी हस्तियां पहुंची थी जिन्होंने जमकर एंजॉय किया। वहीं बॉलीवुड दुनिया से मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, हेमा मालिनी, धर्मेंद्र और ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन उनकी बेटी आराध्या बच्चन जैसे कई पॉपुलर सितारों ने शादी में शिरकत की थी।

anmol ambani wedding

बता दें, इस दौरान ऐश्वर्या और उनकी बेटी सेम ड्रेस में नजर आई थी और दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रही थी। ऐसे में अंबानी परिवार में चल रही शादी में हर किसी की नजर ऐश्वर्या और उनकी बेटी पर टिकी रही। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं था जब ऐश्वर्या ने अंबानी परिवार में लाईमलाईट लूटी हो, इससे पहले भी वह कई बार अंबानी परिवार के फंक्शन और इवेंट में छा चुकी है।

anmol ambani wedding

anmol ambani wedding

इसके अलावा भी कहा जाता है कि अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय के अफेयर की खबर भी उड़ चुकी है। बीते कुछ दिनों पहले इन की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रही थी। तो आइए जानते हैं क्या है इस खबर का सच?

aishwarya

दरअसल, जब ऐश्वर्या राय ने अपने करियर की शुरुआत की थी तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका बोलबाला था। हर कोई उनके साथ काम करने के लिए बेकरार था। वही बड़े-बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अपनी फिल्मों में उन्हें लेना चाहते थे। जब साल 2004 में फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘मोहब्बतें’, ‘देवदास’ जैसी फिल्में आई तो इन्होंने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। वही ऐश्वर्या को हर फिल्म में पसंद किया गया लेकिन इसी दौरान ऐश्वर्या का नाम कंट्रोवर्सी से भी जुड़ा।

aishwarya rai and salman kha

इसी दौरान ऐश्वर्या राय सलमान खान के साथ रिश्ते में थी, लेकिन इसी बीच इनका किसी कारणवश रिश्ता टूट गया और फिर ऐश्वर्या राय मशहूर अभिनेता विवेक ओबरॉय को डेट करने लगी। इसी बीच ऐश्वर्या राय को लेकर यह भी खबर उडी कि वह रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी को भी गुपचुप तरीके से डेट कर रही है। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों की शादी की खबरें तक उड़ चुकी थी। वही जब ऐश्वर्या राय बच्चन तक ये बात पहुंची तो वह गुस्से से लाल हो गई और उन्होंने इस तरह की खबरों पर अपना बयान जारी किया।

अनिल अंबानी संग अपने अफेयर पर ऐश्वर्या राय ने कहा था कि, “मुझे जब इसके बारे में पता चला तो मेरी मिली-जुली प्रतिक्रिया थी। मैं बहुत कम उनसे मिली हूं। आखिरी बार हम प्रोड्यूसर भरत शाह की बर्थडे पार्टी में मिले थे। मैं टीना (अनिल अंबानी की वाइफ) के साथ बैठी हुई थीं। ‘मैं ये जानकर और भी हैरान हो गई थीं कि मेरे और उनके बीच करोड़ों रुपए को लेकर विवाद हुआ। क्या ये सब मेरे बारे में कहा जा रहा है? जबकि, मैं अपने काम और न्यू चैलेंज को लेकर बिजी हूं।”

aishwarya

आगे ऐश्वर्या ने बताया था कि, “लोग चाहते हैं कि मैं इन सारे अनुमानों पर जवाब दूं। मैं लेकिन ऐसा नहीं करूंगी। शादी? मैं फिलहाल अपनी जिंदगी को जी रही हूं। जो मेरे भाग्य में होगा वह जब वक्त आएगा तो अपने आप सामने आ जाएगा।”

बता दे, इसके बाद ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली और साल 2011 में उनके घर बेटी आराध्या का जन्म हुआ। आराध्या अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या और पिता अभिषेक बच्चन के साथ स्पॉट होती रहती है। बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ponniyin selven में नजर आएंगी, वहीं अभिषेक बच्चन फिल्म ‘दसवीं’ में दिखाई देंगे।

Back to top button