बॉलीवुड

हमेशा ही क्यों बेटी का हाथ पकड़कर चलती हैं ऐश्वर्या? आराध्या के साथ हो चुकी है ऐसी घटना!

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को भला कौन नहीं जानता। फैंस इनकी खूबसूरती और दिलकश अदाओं पर मर मिटते हैं। वहीं इनकी एक झलक देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। बता दें, ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी रचाई और दोनों की जोड़ी काफी पॉपुलर है।

वहीं इनकी बेटी आराध्या बच्चन भी पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक है और आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

aishwarya abhishek and aaradhya

आराध्या बच्चन आए दिन अपने माता पिता के साथ स्पॉट की जाती है तो वही ऐश्वर्या हरदम आराध्या का हाथ थामे हुए नजर आती है। ऐसे में कई बार लोग उन्हें ट्रोल कर चुके हैं कि आखिर क्यों ऐश्वर्या हर दम अपनी बच्ची का हाथ थामे दिखाई देती है? अब वह बड़ी हो चुकी है और उसे चलना आता है। लेकिन फिर भी ऐश्वर्या अपनी बेटी का हाथ बिल्कुल नहीं छोड़ती।

ऐसे में उन्हें कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। हालांकि अब खुलासा हो गया है कि क्यों हमेशा ही ऐश्वर्या अपनी बेटी का हाथ पकड़कर रखती है और उन्हें बिल्कुल भी अकेला नहीं छोड़ती है। आइए जानते हैं क्या है इसकी असल वजह?

aishwarya bachchan

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी साल 2007 में बड़ी ही धूमधाम से हुई थी। इसके बाद साल 2011 में इनके घर बेटी आराध्या बच्चन का जन्म हुआ जिसके चलते बच्चन परिवार में खुशियों की लहर दौड़ गई। आराध्य बच्चन के आने के बाद दादा अमिताभ बच्चन के जीवन में भी खुशियों की बाढ़ आ गई।

aishwarya bachchan

बता दें, पिछले दिनों जब ऐश्वर्या बाहर गई थी तब उन्होंने बेटी आराध्या का हाथ बिल्कुल भी नहीं छोड़ा था। ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या का हाथ पकड़ा हुआ था और वह एक परफेक्ट मां की तरह उनका ख्याल रख रही थी। वहीं पिता अभिषेक भी आराध्या को संभालते हुए नजर आए।

aishwarya bachchan

पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने आराध्य बच्चन को लेकर कहा कि, “उसने बहुत छोटी उम्र से ही लाइमलाइट देखी है। कई बार वह खुश होकर फोटो खिंचवाती है लेकिन एक बार फोटोग्राफ्स को देखकर वह जमीन पर लौटने लगी थी मैं चाहती हूं कि सब सुरक्षित रहे और मेरा बच्चा भी सुरक्षित रहे।”

aishwarya bachchan

इसके अलावा ऐश्वर्या ने कहा कि, उनके आस पास वीडियो फोटोग्राफर छोड़ लोगों की काफी संख्या होती हैं और मेरी बेटी बहुत छोटी है इसलिए खुद उसे ही भीड़ बचाना पड़ता है। एक माँ होने के नाते बस अपने बच्चे को सुरक्षित और अपने नजदीक रखना चाहती है।”

aishwarya bachchan

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन साउथ फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ में दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि, ऐश्वर्या ने अपनी इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी कर ली है। ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग हैदराबाद और मध्यप्रदेश के अधिक हिस्सों में की गई है। वहीं बात करें अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म की तो वह जल्दी ही फिल्म ‘दसवीं’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ अभिनेत्री निमृत कौर और यामी गौतम मुख्य किरदार में दिखाई देगी।

Back to top button