बॉलीवुड

सीदी साधी सी दिखने वाली ये अभिनेत्रियां रियल लाइफ में है बहुत घमंडी, फैंस बुलाते हैं इन्हें नकचढ़ी

एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी अभिनेत्रियां आए दिन चर्चा में रहती है। वह कभी अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों में जगह बनाती है तो कभी उनका चुलबुला अंदाज लोगों पर कहर ढाता है। यूं तो फैंस अपनी पसंदीदा अदाकारा पर जान लुटाते हैं लेकिन कभी-कभी अभिनेत्रियां कुछ ऐसी हरकत कर जाती है जिनसे फैंस रुठ जाते हैं और फिर उन्हें घमंडी होने का टैग मिल जाता है।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड और टीवी दुनिया से जुड़ी कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें बॉलीवुड की सबसे घमंडी अभिनेत्री माना जाता है। इतना ही नहीं बल्कि इनके रवैया को देख कर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल करते हैं। तो आइए जानते हैं कौन हैं यह अभिनेत्रियां?

श्रद्धा कपूर

अपनी खूबसूरत अदाकारी और दिलकश अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। वहीं इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और फैंस भी इन्हें काफी पसंद करते हैं। लेकिन सीधी-सादी सी दिखने वाली श्रद्धा कपूर को लोग घमंडी बताते हैं। कहा जाता है कि श्रद्धा रियल लाइफ में काफी गुस्सैल है और वह कई बार मीडिया और फोटोग्राफर पर गुस्सा निकाल चुकी है।

कियारा आडवाणी

फिल्म ‘कबीर सिंह’ से सुपरस्टार बनने वाली मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने भी कई फिल्मों में काम किया है। फिल्म कबीर सिंह में सीधी-सादी सी दिखने वाली प्रीति यानी की कियारा आडवाणी को लोग काफी पसंद करते हैं और उनके एक्टिंग के भी कायल है। हालांकि कहा जाता है कि कियारा आडवाणी निजी जिंदगी में काफी घमंडी है और वह छोटी-छोटी बात पर नाराज हो जाती है।

निया शर्मा

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘जमाई राजा’ के जरिए घर-घर में अपनी एक पहचान बना चुकी अभिनेत्री निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है। निया शर्मा को भी एक्टिंग की दुनिया में घमंडी का टैग मिला है। कहा जाता है कि सीरियल जमाई राजा में काम करने के दौरान उन्होंने अपने को स्टार रवि दुबे के साथ काफी झगड़े किए थे, इतना ही नहीं बल्कि वह शो के सेट पर भी लेट पहुंचती थी जिसके चलते शो मेकर्स उनसे काफी परेशान होते थे।

करिश्मा तन्ना

karishma tanna

टीवी के कई पॉपुलर सीरियल्स में नजर आ चुकी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दें, सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना को भी घमंडी कहा जाता है। कहा जाता है कि करिश्मा मीडिया के सामने गलत व्यवहार करती है जिसके चलते उन्हें मीडिया ने घमंडी का टैग दिया है।

अंकिता लोखंडे

टीवी के मशहूर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के जरिए मशहूर हुई अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी है। रियल लाइफ में अंकिता लोखंडे को काफी पसंद किया जाता है लेकिन उन्हें कई लोग घमंडी भी मानते हैं। कहा जाता है कि सीरियल पवित्र रिश्ता में काम करने के दौरान अंकिता के झगड़े अभिनेत्री आशा नेगी के साथ हो चुके थे, जिसके चलते उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था।

Back to top button