बॉलीवुड

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने पेश की मिसाल, पिता को दी मुखाग्नि, भावुक कर देंगी अंतिम विदाई की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने आज मिसाल पेश करते हुए अपने पिता का अंतिम संस्कार किया और खुद उन्हें मुखाग्नि दी। बेटी होते हुए भी रवीना टंडन ने अपने पिता का खुद अंतिम संस्कार करने में कोई झिझक नहीं दिखाई, और आंसुओं को समेट कर अंतिम संस्कार की हर रस्म को पूरा किया।

raveena tandon

रवीना के पिता का आज ही हुआ निधन

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता और अपने जमाने के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर रवि टंडन का 11 फरवरी शुक्रवार को निधन हो गया। रवीना ने अपने पिता के निधन की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। अब रवीना टंडन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने पिता के अंतिम संस्कार करती नजर आ रही हैं।

पिता के शव को लेकर पहुंची श्मशान

रवीना टंडन इन तस्वीरों में ऐम्बुलेंस में अपने पिता के पार्थिव शरीर के साथ श्मशान पर नजर आ रही हैं। रवीना टंडन ने ही नम आंखों से अपने पिता को मुखाग्नि दी। इस मौके पर रवीना के परिवारीजनों, दोस्तों के अलावा कई सिलेब्स भी मौजूद रहे। देखें, तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)


कई सिलेब्स भी अंतिम संस्कार में पहुंचे

रवीना टंडन के पिता के अंतिम संस्कार के मौके पर उनके नजदीकी परिवारीजन और दोस्तों के अलावा कई सिलेब्स भी श्रद्धांजलि देते नजर आए। रवीना के पिता को श्रद्धांजलि देने वालों में ऐक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई, फराह खान और टीवी ऐक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित भी देखी गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Angel Jiya (@angeljiya15)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


रवीना ने पिता के साथ वाली फोटो शेयर की

इससे पहले रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर पिता रवि टंडन के साथ चार फोटो शेयर की थीं। इनमें उनके बचपन की भी तस्वीर है। ऐक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे। मैं हमेशा आपकी तरह रहूंगी। मैं आपको कभी जाने नहीं दूंगी। लव यू पापा।’


बता दें कि रवीना टंडन के पिता रवि टंडन मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर थे। रवीना अपने पिता के बहुत नजदीक रही हैं। रवीना ने 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद रवीना ने अपने फिल्मी करियर में ‘मोहरा’, ‘दिलवाले’, ‘लाडला’, ‘अंदाज अपना अपना’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Back to top button