Viral

बेटी की शादी में जब सूट-बूट में स्वर्ग से आ गए पापा! पूरा परिवार फूट-फूटकर रोया, देखिए Video

जब कोई परिवार अपनों को खोता है तो उसका गम सालों तक सताता है। ऐसे में अगर परिवार में कोई शादी जैसे फंक्शन का आयोजन हो तो उस अपने की कमी बहुत खलती है। लगता है कि इनके बिना तो ये खुशी अधूरी है। इसी तरह एक परिवार में जब बेटी की शादी पड़ी तो पूरा परिवार उसके पापा को मिस करने लगा। ऐसे में दुल्हन के भाई यानि पापा के बेटे ने अपनी बहन को शादी के दिन ऐसा तोहफा दिया किया वहां मौजूद हर कोई भावुक हो गया। इन इमोशनल पलों का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, और देखने वाले भी भावुक हो जा रहे हैं।

दरअसल एक भाई ने अपनी बहन को शादी के दिन ऐसा सरप्राइज गिफ्ट दिया जिसकी उसने सपने में भी कल्पना नहीं की थी। भाई ने बहन को उसके दिवगंत पापा से मिलवा दिया। भाई ने अपने दिवंगत पिता की एक मोम की मूर्ति उसकी शादी में गिफ्ट के तौर पर दी। इस मोम की मूर्ति को देखकर पूरे परिवार के आंसू निकल पड़े।

लोगों को लगा सचमुच लड़की के पापा वहां आ गए हैं और शादी में शामिल हो रहे हैं। बेटी तो अपने पापा को देखकर इतनी भावुक हुई की वो अपने पापा के पास गई और प्यारी बेटी की तरह उनके गाल को चूमा भी। दुल्हन की मां के तो आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। कई करीबी रिश्तेदार तो मोम की इस मूर्ति से लिपट कर रो रहे थे।

हैदराबाद के रहने वाले फणी कुमार ने अपनी बहन को उसकी शादी में पिता की मोम की प्रतिमा गिफ्ट की। यह उनके पिता श्री सुब्रमण्यम की हूबहू कॉपी लग रही थी। पूरे परिवार ने मोम की इस मूर्ति के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। बताया जा रहा है कि मोम की ये मूर्ति कर्नाटक में बनवाई गई है। इसे बनाने में एक वर्ष का समय लगा है। श्री सुब्रमण्यम की कोविड की दूसरी लहर के दौरान कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। पूरा परिवार उनकी अचानक हुई मौत से शॉक्ड रह गया था।

Back to top button