बॉलीवुड

तीन हसीनाओं की तस्वीर में पीछे मुंह बनाए खड़े शाहरुख खान, फोटो देख यादों में खोया बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीर शेयर की है कि लोग पुरानी शानदार यादों में खो गए हैं। खास बात ये है कि इस तस्वीर में आज के सुपर स्टार शाहरुख खान फोटोबॉम्बर के रूप में नजर आ रहे हैं, वो गौरी, नर्मता शिरोडकर और संगीता बिजलानी की तस्वीर में पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में गौरी खान, नम्रता और संगीता बिजलानी हैं। बताया जा रहा रैंप पर वॉक करने के बाद तीनों हसीनाएं एक साथ तस्वीर खिंचवा रही थीं।

फोटोबॉम्बर शाहरुख खान को बैकग्राउंड में देखा जा सकता है। हरे रंग की ड्रेस में गौरी खान हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं, जिसे उन्होंने कंट्रास्ट ज्वैलरी के साथ पेयर किया था। नम्रता शिरोडकर ने एक ब्लैक जैकेट और हाई स्लिट स्कर्ट के नीचे एक प्रिंटेड टॉप चुना था और संगीता बिजलानी ने एक सफेद और काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी।

फोटो के साथ गौरी ने लिखा, ‘@namratashirodkar (नम्रता शिरोडकर) और @sangeetabijlani9 (संगीता बिजलानी) के साथ एक फैशन शो के दौरान की पोस्ट.. मुझे लगता है कि मैंने भी उनके साथ रैंप पर भी वाक किया था, जबकि @iamsrk (शाहरुख खान)  दर्शक बनकर इसे देख रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)


गौरी खान ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर की। दोस्त और फैंस पुरानी यादों में खो गए है। देखते-देखते इस पोस्ट पर कमेंट की बौछार हो गई।नम्रता शिरोडकर ने अपना रिएक्शन शेयर करते हुए लिखा, ‘Omg !! G.. ये वाली तस्वीर कहां मिली !! मैं अपने मिस यूनिवर्स शो से सीधे इस फैशन शो के लिए आई थी। हम सब ने एकसाथ खूब धमाका किया था, ऐसी मीठी यादें, इस तस्वीर ने फिर इन्हें वापस ला दिया है’। फराह खान ने कमेंट किया, ‘बेस्ट डेज’। फराह खान ने एक दिल का इमोजी भी बनाया।

आपको बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान का लंबे समय तक अफेयर चला था। कई साल की डेटिंग के बाद, शाहरुख खान और गौरी 1991 में शादी के बंधन में बंध गए। आज दोनों हैप्पी मैरीड लाइफ एंन्जॉय कर रहे हैं। शाहरुख-गौरी के तीन बच्चे भी हैं- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम।

Back to top button