बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन की लाखों मिन्नतें करने के Oo Antawa के लिए मानी थी सामंता, जानिये क्या थी वजह

दक्षिण भारतीय सिनेमा की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने हर ओर अपने जलवे बिखेर रखे है. फिल्म तो ब्लॉकबस्टर हो गई है. वहीं इसके डायलॉग और गाने भी सुपरहिट हो चुके हैं. मूल रूप से तेलुगु में बनी फिल्म ‘पुष्पा’ को हिंदी सहित पांच भाषाओं में प्रदर्शित किया गया है और फिल्म, इसके गाने एवं डायलॉग का जादू हर किसी के सिर पर चढ़कर बोल रहा है.

pushpa

फिल्म ‘पुष्पा’ में अहम रोल तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अदा किया है. वहीं जानी मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा रश्मिका मंदाना अल्लू के अपोजिट नज़र आ रही हैं. दोनों के काम को काफी पसंद किया गया है. वहीं फिल्म के अन्य कलाकारों के काम की भी तारीफ़ हो रही है.

pushpa

इस फिल्म में दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु की झलक भी देखने को मिली है. लेकिन वे केवल कुछ मिनटों के लिए देखने को मिली है. दरअसल, सामंथा फिल्म के सुपरहिट गाने Oo Aantava में नज़र आ रही हैं. इस गाने में उन्होंने अपने जबरदस्त डांस से फैंस का दिल जीत लिया है.

samantha ruth prabhu

फिल्म का गाना Oo Antava जबरदस्त हिट हो चुका है. इसे ख़ूब सुना जा रहा है और फैंस इस पर ख़ूब थिरक भी रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि पहले सामंथा इस गाने के लिए तैयार नहीं हुई थी. बताया जाता है कि इस गाने के लिए अल्लू ने उनसे ख़ूब मिन्नतें की थी तब जाकर वे इसके लिए राजी हुई थी.

samantha ruth prabhu

सामंथा ने अब Oo Antava गाने में बेहद शानदार डांस कर हिंदी दर्शकों के बीच में भी ख़ास पहचान बना ली है. लेकिन पहले उनका मन इस गाने में काम करने का नहीं था. बताया गया कि उन्हें गाने के स्टेप्स में भी काफी दिक्कतें थीं और इसके अलावा भी कुछ समस्याएं थी. लेकिन अल्लू अर्जुन ने सामंथा को राजी कर लिया.

samantha ruth prabhu

हाल ही में समांथा ने इस पर बात करते हुए बताया है कि, ”कई तरह की हिचकिचाहट थी. मैं तैयार नहीं थी क्योंकि मुझे डर था कि गाना कैसा होगा. लेकिन, अल्लू अर्जुन ने बैठ कर मुझे मना लिया. उनके प्रोत्साहन के बिना मैं ‘ऊ अंताव’ करना स्वीकार नहीं करती.’

फिर आइटम नंबर के लिए सामंथा को मिले 5 करोड़ रूपये…

जहां पहले तो गाने में काम करने के लिए सामंथा तैयार नहीं थी और फिर इस गाने के लिए सामंथा ने बाद में 5 करोड़ रूपये की भारी भरकम फीस ली थी. गाने में सामंथा द्वारा किए गए डांस स्टेप्स की भी ख़ूब तारीफ़ हो रही है.

samantha ruth prabhu

Back to top button