बॉलीवुड

बिकिनी में इतरा-इतरा कर पोज देती रही नोरा फ़तेही, निजी अंगों पर टिकी फैंस की निगाहें: Video

अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी हर एक अदा से फैंस का दिल जीत लेती है. चाहे डांस हो या ख़ूबसूरती. नोरा दोनों में ही काफी लाजवाब है. नोरा एक कमाल की डांसर है इस बात से हर कोई परिचित है. वहीं नोरा की ख़ूबसूरती पर भी हर कोई फ़िदा है. नोरा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती है.

नोरा फतेही की तस्वीरें और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहते हैं. वहीं फिलहाल वे अपने एक वीडियो से इंटरनेट पर कहर बरपा रही है. अपने एक हालिया वीडियो में वे काफी दिलकश नजर आ रही हैं. अभिनेत्री के इस वीडियो पर भी उनके फैंस ख़ूब प्यार लूटा रहे हैं.

नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में उनका बिकिनी लुक नज़र आ रहा है. नोरा के इस वीडियो को इंस्टा पर उनके एक फ़ैन पेज द्वारा साझा किया गया है. इसमें वे पानी के बीच में उतरी हुई नज़र आ रही है. बैकग्राउंड में एक गाना भी बज रहा है.


इस वीडियो के अलावा नोरा के इंस्टा फ़ैन पेज से एक और वीडियो शेयर किया गया है. उसमे भी वे पानी के भीतर उतरी हुई है और कैमरे के सामने पोज दे रही है. एक्ट्रेस के ये दोनों ही वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं और ख़ूब पसंद किए जा रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ‘जल परी लग रही हो’. वहीं एक अन्य यूजर ने मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘मुझे तो तुम्हें देखकर ठंडी लग रही है’.


गौरतलब है कि अक्सर नोरा अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती है और अब जब वे बालों को खुला छोड़कर पानी में उतरी तो वे ज़्यादा हॉट लगी. इस दौरान उन्होंने लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था.

Nora Fatehi

इंस्टा पर नोरा को फॉलो करते हैं 3 करोड़ 74 लाख से अधिक लोग…

नोरा फतेही ने बहुत कम समय में ही हिंदी सिनेमा में अपनी अच्छी ख़ासी पहचान बना ली है. वहीं वे सोशल मीडिया पर भी ख़ूब लोकप्रिय हैं. उनके इंस्टाग्राम पर नज़र डाले तो अभिनेत्री को इंस्टा पर 3 करोड़ 74 लाख (37.4 मिलियन) से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

nora fatehi

वर्कफ़्रंट की बात करें तो नोरा अगस्त 2021 में अजय देवगन की फिल्म ‘भुज’ में नज़र आई थी. वहीं हाल ही में गायक गुरु रंधावा के साथ
उनका म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ आया था.

 

Back to top button