बॉलीवुड

’17 साल पहले मौनी मेरी जिंदगी में आई थी और’.. स्मृति ईरानी ने मौनी रॉय की शादी पर किया रियेक्ट

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय की शादी की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। स्मृति ईरानी ने ये तस्वीरें मौनी रॉय और सूरज नांबियार को बधाई देते हुए शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने एक लंबी पोस्ट लिखी है।

मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी को पारंपरिक मलयाली रीतिरिवाज से शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी का समारोह गोवा में आयोजित किया गया था। स्मृति ईरानी ने अपनी पोस्ट में कपल की एक मनमोहक तस्वीर और दुल्हन के रूप में मौनी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

एक तस्वीर में मौनी को सफेद रेशम की पारंपरिक लाल और गोल्डन बॉर्डर साड़ी में देखा जा सकता है। उन्होंने खूबसूरत साड़ी को शानदार मंदिर के आभूषणों के साथ स्टाइल किया है और एक असली मलयाली दुल्हन की तरह लग रही हैं। वहीं सूरज नांबियार सिंपल गोल्ड कुर्ता और धोती में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

mouni roy marriage

स्मृति ने पोस्ट में बताया कि, 17 साल पहले मौनी उनकी जिंदगी में कैसे आई। उन्होंने पोस्ट में नवविवाहित जोड़े के सुख, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी की। उन्होंने लिखा “यह लड़की 17 साल पहले मेरे जीवन में आई थी, तब वह एक नौसिखिया थी, लेकिन उसकी बुद्धि ऐसी थी कि वह उन लोगों के बीच जीवन के सबक के साथ-साथ गर्मजोशी और बहुत खुशी ले आई जिनके बीच वो परिवार की तरह थी।

वो उनके लिए एक दोस्त के रूप में भाग्यशाली रही हैं। आज वह एक नए सफर की शुरुआत कर रही हैं। भगवान कृपा करें और उन्हें सुख, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें। भगवान भला करे @ nambiar13 लव यू @imouniroy.“

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

आपको बता दें कि मौनी रॉय ने दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ हिल्टन गोवा रिज़ॉर्ट में पारंपरिक मलयाली रीतिरिवाज से शादी कर ली है। इस कपल की दिन में एक बंगाली रीतिरिवाज से भी शादी होगी।

Back to top button