बॉलीवुड

Video: बिग बॉस-15 से निकलने के बाद फैंस के सामने टूट गई देवोलीना, कहा मेरी हालत गंभीर, दुआ कीजिए

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने फाइनल स्टेज पर है। ऐसे में शो से कई कंटेस्टेंट्स को कम वोट के चलते बाहर जाना पड़ा है। सोमवार को बिग बॉस 15 के घर में डबल एविक्शन हुआ, जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले को शो से बाहर होना पड़ा। अब बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने फैंस के साथ लाइव सेशन के दौरान चौंकाने वाले खुलासे किये हैं-

शो के दौरान घायल हुईं देवोलीना

devoleena bhattacharjee

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया है कि वह शो में एक टास्क के दौरान घायल हो गई थीं, लेकिन अब उनका जख्म गंभीर बन गया है, जिसके चलते उन्हें ऑपरेशन करवाना पड़ेगा। बिग बॉस 15 से निकलने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाइव सेशन किया। इस सेशन में वह फैंस से रूबरू हुईं और बिग बॉस 15 में अपने अच्छे-बुरे अनुभवों को शेयर किया।

अपने लाइव सेशन में देवोलीना भट्टाचार्जी ने खुलासा किया है कि वह बिग बॉस 15 के घर में पोल वाला टास्क करते हुए गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। उनके पैर की एक नस डैमेज हो गई है। जिसके चलते देवोलीना भट्टाचार्जी को अस्पताल में भर्ती होना पड़ेगा और अपना ऑपरेशन करवाना पड़ेगा।

जब अपनी चोट को लेकर रो पड़ीं देवोलीना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

अपनी चोट की बात बताते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी लाइव सेशन में रोने भी लगीं थीं। देवोलीना कहती हैं, ‘मैंने आज एमआरआई करवाया है। मेरे हालत काफी गंभीर है। 19 घंटे भारी पड़ गए। गिरने की वजह से चोट ज्यादा आ गई है।

devoleena bhattacharjee

मैं गुरूवार को अस्पताल में भर्ती होने वाली हूं और शुक्रवार को मेरा ऑपरेशन होगा। मैं इस चीज से लड़ूंगी, लेकिन इसको लेकर चिंता भी है। मुझे बस आप लोगों की दुआ की जरूरत है। मैं अस्पताल में भर्ती होने से पहले आप लोगों से बात करना चाहती थीं।’

नर्व डीकम्प्रेशन सर्जरी होगी

devoleena bhattacharjee

देवोलीना ने आगे कहा, ‘यह नर्व डीकम्प्रेशन सर्जरी है जोकि काफी गंभीर है। टाइम खराब चल रहा है, लेकिन इस में भी कुछ अच्छा ही होगा मेरा।’ इसके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी लाइव सेशन में फैंस के साथ और भी ढेर सारी बातें की हैं। सोशल मीडिया पर देवोलीना भट्टाचार्जी के लाइव सेशन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Back to top button