बॉलीवुड

‘ये डबल स्टैंडर्ड नहीं तो और क्या है’: वामिका की वायरल फोटो पर ऐतराज जताने पर ट्रोल हुए विरुष्का

सोशल मीडिया के युग में अगर कोई बात आप किसी मीडिया प्लेटफॉर्म पर रखते हैं तो उसे बहुत सोच-समझ कर रखने की जरूरत होती है, नहीं तो आपको ट्रोल होते देर नहीं लगती। इस समय विराट कोहली और अनुष्का अपनी बेटी की वायरल फोटो पर की गई शिकायत को लेकर खूब ट्रोल हो रहे हैं। हालांकि उनके कुछ फैंस ने उनका सपोर्ट भी किया है लेकिन ट्रोलर की संख्या ज्यादा होती जा रही है।

जब वामिका की फोटो हुई वायरल

भारत बनाम साउथ अफ्रीका एक-दिवसीय मैच के दौरान, अनुष्का शर्मा का अपनी खूबसूरत बेटी वामिका के साथ ताली बजाते हुए एक वीडियो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गया।

मैच कवर कर रहे कैमरा ने पैन होते ही दर्शकों को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक साल की बेटी की साफ झलक देखने को मिली, लोगों ने झट से उसे अपने कैमरे में कैद कर लिया। वामिका का चेहरा दुनिया और मीडिया से तब से छिपा हुआ था जब से वह पैदा हुई थी।

virat kohli

विराट-अनुष्का ने की शिकायत

अब आमतौर पर हर कोई ये मान सकता है, कि अगर वामिका की तस्वीर सबके सामने आ गई तो इसमें कौन सी बड़ी बात हो गई। लेकिन स्टार माता-पिता को जिस समस्या ने सबसे ज्यादा परेशान किया, वो यही था। क्योंकि कि उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा दुनिया के साथ शेयर करने से लगातार दूरी बनाए रखी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BEING SARCASM 😉 (@being.sarcasm)


वामिका की इस फोटो को लेकर विरुष्का ने नई पोस्ट शेयर की और लिखा वे ऑफ-गार्ड कैप्चर किए गए थे और उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि मैच के दौरान उनकी बेटी का वीडियो रिकॉर्ड किया गया था। हमें बहुत खुशी मिलेगी अगर वामिका की फोटो क्लिक या पब्लिश ना किया जाय जिसके लिए हम पहले ही अपनी बात रख चुके हैं।

पोस्ट पर ट्रोल हुए विरुष्का

 विरुष्का के फैन बेस का एक वर्ग, इससे सहमत दिखाई दे रहा है और इमेज को शेयर करने के लिए पब्लिकेशन की निंदा कर रहा है। जबकि दर्शकों का एक उससे बड़ा वर्ग है जो इस रुख को पाखंडी मान रहा है, इसे विराट-अनुष्का डबल स्टैंडर्ड मान रहा है। उन्हें समझ में नहीं आता है कि जब बच्ची की पहचान उजागर होने का इतना ही डर था, तो बच्चे को मैच में लाए क्यों और उसे छिपाने का मतलब क्या है?

anushka sharma and virat kohli


इस मामले में जिस तरह से एक सामान्य चीज़ को अनचाहे विवाद में बदल दिया गया है, उससे लोगों को दिक्कत है और वे इसके लिए विरुष्का को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। सोशल मीडिया उन लोगों से भरा हुआ है जो उनसे पूछते हैं, कि वे मैच के दौरान विराट या अनुष्का में से किसी एक पर कैमरा जूम इन करने का अनुमान कैसे नहीं लगा सकते थे और अगर आसपास में कोई था (इस मामले में उनकी बेटी होती है), तो वे साफतौर पर उस फ्रेम में कैप्चर किए जाएंगे। कम से कम मीडिया पब्लिकेशन वीडियो या तस्वीरों के वायरल और ट्रेंड होने में मदद नहीं कर सकते थे।

Back to top button