बॉलीवुड

दर्शकों की आंखें नम करने बिग बॉस फिनाले में आ रही हैं शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ के लिए करेगी यह काम

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्ध शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की कहानी का आगाज बिग बॉस (Bigg Boss) के घर पर ही हुई थी। यह आप और हम सभी जानते हैं, लेकिन फिर एक समय ऐसा आया। जब सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के साथ बाकी सभी को छोड़कर इस दुनिया को ही अलविदा कह गए। वहीं मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत ने कई लोगों को गहरा सदमा दिया था। जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी एक हैं।

शहनाज गिल तो सिद्धार्थ के जाने के बाद इस कदर टूट गई थीं कि उन्होंने अपने आपको काफी समय तक घर में बंद कर लिया था और बड़ी मुश्किल से वो दुनिया के सामने आईं। वहीं अब हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक बार फिर शहनाज वहां कदम रखने जा रही हैं, जहां उनकी प्रेम कहानी सिद्धार्थ संग शुरू हुई थी। आइए ऐसे में समझें यह पूरी कहानी…

बता दें कि बिग बॉस- 15 (Bigg Boss- 15) का एक प्रोमो जारी हुआ है। जिसमें बताया गया है कि ग्रैंड फिनाले शहनाज गिल की मौजूदगी में और भी स्पेशल होने वाला है। जी हां मालूम हो कि शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को प्यार भरा सलाम देने के लिए ग्रैंड फिनाले में पहुँचेगी और ऐसे में इसमें कोई दो राय नहीं कि ये सिडनाज के फैंस के लिए काफी इमोशनल करने वाला लम्हा होगा। जिसकी चर्चा अभी से सोशल मीडिया पर तेज हो गई है।

गौरतलब हो कि ‘बिग बॉस- 15’ (Bigg Boss- 15) के फिनाले को खास बनाने के लिए मेकर्स ने अपनी कमर कस ली है और बिग बॉस- 15 (Bigg Boss- 15) के फिनाले पर पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की भी एंट्री होने वाली है। मालूम हो कि शहनाज गिल इस शो के फिनाले पर एक खास काम के लिए आएंगी और यह विशेष काम अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि पहले ही सलमान खान के शो से देवोलीना भट्टचार्जी और अभिजीत बिचुकले को बाहर किया जा चुका है और दोनों के शो से बाहर आते ही मेकर्स को ‘बिग बॉस- 15’ (Bigg Boss 15) के टॉप- 7 फाइनलिस्ट भी मिल चुके हैं। बता दें कि इस लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, रश्मि देसाई, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और राखी सावंत शामिल है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि इन टॉप-7 फाइनलिस्ट में से विजेता बनकर कौन उभरता है। हां लेकिन अभी तो बिग-बॉस के विनर से ज्यादा लोगों की निगाहें फिनाले पर टिकी हुई है और लोग जानना चाहते हैं कि जब शहनाज बिग-बॉस के सेट पर पहुँचेगी। फिर कैसा माहौल देखने को मिलेगा?

sidnaaz

आख़िर में बता दें कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन (Sidharth Shukla Death) 2 सितंबर, 2021 को हार्ट अटैक की वजह से हो गया था और इस खबर से पूरी इंडस्ट्री हिल गई थी और खासतौर से सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार और शहनाज गिल बुरी तरह टूट गईं थीं। इतना ही नहीं शहनाज ने 2-3 महीने तक सोशल मीडिया से भी ब्रेक ले लिया था और अब जाकर धीरे-धीरे शहनाज अपने काम पर लौट रही है और उनके चेहरे पर हंसी और मुस्कान नजर आने लगी हैं।

Back to top button